Honey Singh: बॉलीवुड के पॉपुलर रैपर और सिंगर हनी सिंह अपने गानों से हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं। उनके पुराने गाने हो या नए गाने सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। कई नए गाने तो उनके कई दिनों तक यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में रहते हैं। वहीं, वो कुछ दिनों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनका अपनी एक्स वाइफ से तलाक हुआ था। अब खबर आ रही है कि वो फिर एक बार रिलेशनशिप में आ गए हैं और किसी मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं।

लड़की का हाथ थामे नजर आए हनी सिंह

हनी सिंह ने हाल ही में एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो कार के अंदर बैठे हुए एक लड़की का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सिर्फ दोनों का हाथ नजर आ रहा है। ये पोस्ट वायरल होने के बाद फैंस ने कयास लगना शुरू कर दिया है कि हनी रिलेशनशिप में हैं। सिंगर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “यह सब हमारे बारे में है आप और मैं!! मेरा गाना टुगेदर फॉरएवर अब बाहर है, अपने प्रियजनों के साथ रील बनाएं yoyohoneysingh”।

पोस्ट पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

ये पोस्ट वायरल होने के बाद यूजर्स वीडियो के कमेंट सेक्शन में तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘यो यो धीरे-धीरे इन पुराने वाइब्स के साथ वापस आ रहे हैं’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नई भाभी आ गई है क्या’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘यो यो बैक’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक पोस्ट 4 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

क्या टीना थडानी को डेट कर रहे हैं हनी

हनी सिंह और सिंगर मिलिंद का हाल ही में गाना ‘पेरिस का ट्रिप’ रिलीज हुआ था। इस गाने में अदाकारा टीना थडानी उनके साथ नजर आईं थी। अब फैंस सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि हनी के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली लड़की और कोई नहीं टीना है। खबरों के मुताबिक गाने की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी हैं। वहीं दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप की खबरों पर पुष्टि नहीं की हैं। 

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं



Share.
Exit mobile version