पुलिस के हत्थे एक ऐसा गिरोह चढ़ा है, जो बेहिसाब पैसे और सोने को ट्रेन से एक स्थान से दूसरे स्थान पर लेकर जा रहा था। इस खबर के वायरल होते ही हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी। ये हैरान कर देने वाला मामला भुवनेश्वर का है। जहां पर पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें,  भुवनेश्वर में  16 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के 32 किलोग्राम सोने के जेवर और 7 लाख रुपये से अधिक के नकली नोट जब्त किए गए।

पुलिस ने जिन लोगों को गिरफअतार किया है। उनका नाम दीक्षित हसमुखलाल जैन, महेश उमा सारे, सुरेश सहदेव खाबे और दीपक अनंत पडेल है। खुर्दा रोड रेलवे जोन के एसडीपीओ चंद्रशेखर साहू ने बताया कि सभी आरोपी मुंबई के हैं। साहू ने कहा कि सोने के गहनों को कोणार्क एक्सप्रेस से मुंबई से भुवनेश्वर ले जाया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जब्त सोने के गहनों का वजन करीब 32 किलो है।

ये भी पढ़ें मां के प्रेमी ने बेटी को 3 मंजिला इमारत से दिया धक्का, दर्ज किया मामला

बुधवार सुबह भुवनेश्वर रेलवे पुलिस को मुंबई से भुवनेश्वर आने वाली कोणार्क एक्सप्रेस से सोने के गहनों के लाए जाने की गुप्त सूचना मिली थी। इस सूचना के बाद रेलवे पुलिस अलर्ट हो गई और कोणार्क एक्सप्रेस के स्टेशन पर पहुंचते ही आरोपियों को पकड़ लिया। रेलवे पुलिस ने इस बारे में आयकर विभाग और जीएसटी विभाग के अधिकारियों को सूचित कर दिया। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है। मामले की जांच के बाद ही इसके बारे में खुलकर पुलिस कुछ बता सकेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version