टीम इंडिया के बेहतरीन स्पिनर अक्षर पटेल अपने शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। उनकी गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं होता। वैसे तो अक्षर पटेल अपने खेल से ही अपने फैंस का दिल जीतने रहते हैं, लेकिन उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को एक खास तोहफा दिया है। अक्षर पटेल ने सगाई कर ली है।

बता दें कि 20 जनवरी को अक्षय पटेल का जन्मदिन था इसी मौके पर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहा के साथ सगाई कर ली है। अक्षर पटेल ने सोशल मीडिया के जरिए से सभी को यह गुड न्यूज़ दे दी है। पटेल ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटोस पोस्ट की है।अक्षय पटेल अपनी गर्लफ्रेंड मेहा के साथ तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे हैं।

अक्षर पटेल की गर्लफ्रेंड में है पेशे से न्यूट्रीशनिस्ट है। दोनों एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे थे। अक्षर पटेल इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है, उनमें वह अपने मंगेतर मेहा को अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके पीछे मैरी मी का एक बोर्ड भी लगा है। यानी कि अक्षर पटेल ने अपने जन्मदिन को यादगार बनाने की तैयारी पहले से ही कर रखी थी।

अब कयासों का दौर भी शुरू हो चुका है कि अक्षर पटेल और मेहा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों की फोटो को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उन्हें ढेरों बधाई भी दे रहे हैं। अक्षर पटेल ने जिस तरह अपनी लव लाइफ में कामयाबी हासिल की है।उनका करियर भी उतनी ही ऊंचाई पर है।

अक्षर पटेल ने भारत के लिए 38 वनडे मैचों में 45 विकेट हासिल किए हैं। वह टेस्ट क्रिकेट में वह भारत के लिए सबसे बड़ी मैच विनर बनकर उभरे हैं। उन्होंने पांच टेस्ट मैचों में 36 विकेट झटके हैं और 15 टी-20 मैचों में वह 13 विकेट चटका चुके हैं। आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version