सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद जब भी कोई भी ड्रेस पहनती है तो वह छा जाती है। उनका लुक हमेशा सोशल मीडिया पर छाया रहता है। वह बात अलग है उन्हें लोग ज्यादा ट्रोल करते हैं, लेकिन एक बात यह भी सच है कि उनके चाहने वालों की कमी नहीं है यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनको लेकर जमकर चर्चा होती रहती है और फिर जावेद अपने कपड़ों से लेकर अपने स्टाइल से लेकर अपनी बातों को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती है।
बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी हमेशा ही अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।


आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके कपड़े उनका बोल्ड लुक हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर देता है। लेकिन उर्फी जावेद ने एक स्टेटमेंट दे दिया है। जिससे सलमान खान नाराज हो सकते हैं। जावेद ने कहा है कि उन्हें सलमान खान के शो बिग बॉस से नफरत है वह इस शो से बहुत ज्यादा नफरत करती है ना वह देखती है और ना ही उसके बारे में बात करना चाहती हैं।उर्फी जावेद का पहला म्यूजिक वीडियो ‘हल चल’ रिलीज गया है।

उर्फी ने पंजाबी सिंगर कोरला मान के साथ इस गाने में काम किया है। इस गाने में वो दीवानी की तरह कोरला मान को मनाती दिख रही हैं।उर्फी से ‘बिग बॉस’ को लेकर सवाल पूछ लिया तो वो भड़क गई। जी हां इतना ही नहीं वो वीडियो में यह कहते हुए सुनी जा सकती है कि उनसे कोई बिग बॉस को लेकर कोई भी सवाल नहीं पूछेगा। वहीं उर्फी यही नहीं रुकती और आगे कहती हैं कि मैं बिग बॉस से नफरत करती हूं और मुझे नहीं बुलाया गया दोबारा तो मैं क्यों उनकी फ्री में पब्लिसिटी करूं। मेरा हो गया अब! उर्फी का यह बयान मीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version