जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाई गई है। उनमें से एक पुलिस को कई गोलियां लगी हैं। यह हमला श्रीनगर के खानयार इलाके में किया गया है पुलिस ऑफिसर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आतंकवादियों द्वारा इस हमले के होने के तुरंत बाद पुलिस द्वारा सभी जगह सुरक्षा लगा दी गई है और नाकाबंदी कर दी गई है। इस मामले में कार्रवाई चल रही है। पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है पिछले कुछ समय से जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा हमले किए जा रहे हैं। यह आतंकवादी कभी किसी जवान पर हमला करते हैं तो कभी किसी नेता को अपना शिकार बनाते हैं। सेना के जवानों द्वारा भी आतंकवादियों को ढेर करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। 

पिछले महीने सोपोर में जवानों द्वारा आतंकवादियों को ढेर किया गया था जिसमें सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। जम्मू कश्मीर में सेना के जवानों द्वारा आतंकवादियों का एनकाउंटर भी किया जा रहा है। एनकाउंटर शुरू होने के समय कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका जताई गई थी जिसके लिए पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी किया गया था। इसी एनकाउंटर में कुछ आतंकवादियों को ढेर किया गया था। इसी बीच बडगाम से बारामुला के बीच सारी रेलवे सेवाओं को स्थगित कर दिया गया था। 

जम्मू-कश्मीर की खुफिया एजेंसी द्वारा आतंकवादियों के लिए अलर्ट जारी किए गए है। अलर्ट से पाकिस्तान का जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ और आतंक का मामला सामने आया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version