Karnatak: कर्नाटक के एक मंत्री एक महिला को थप्पड़ लगाते हुए कैमरे में रिकॉर्ड हो गए हैं इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। न्यूज़ एजेंसी ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें जानकारी दी गई है कि कर्नाटक के मंत्री वी सोमन्ना को चामराजनगर जिले की गुंडलपेट तालुक के हंगला गांव में एक कार्यक्रम में महिला को थप्पड़ मारते हुए कैमरे में कैद किया गया है। जहां वह भूमि के मालिकाना हक वितरित कर रहे थे। जमीन के कागज वितरण के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कर्नाटक सरकार के मंत्री वी सोमन्ना कार्यक्रम में सम्मिलित हुए और महिला को थप्पड़ मार दिया।

सांत्वना दे रहे थे मंत्री

न्यूज़ एजेंसी द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में काफी शोर हो रहा है इसी बीच मंत्री सोमन्ना महिला को थप्पड़ मारते हैं इसके बाद महिला उनके पैर छूने लगती है। वी सोमन्ना कर्नाटक में बीजेपी की बसवराज बोम्मई सरकार के आवास मंत्री हैं। मंत्री ने अभी इस घटना को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है। लेकिन महिला का कहना है कि जब उसने एक सरकारी भूखंड वितरित करने के लिए मंत्री के पैर छूने की कोशिश की तो वे बस उसे सांत्वना दे रहे थे। मंत्री के कार्यालय की ओर से भी एक वीडियो जारी किया गया हैं। जिसमें महिला कहती है कि उसने केवल भूखंड देने की गुहार लगाई क्योंकि वह बहुत गरीब परिवार से है।

Also Read: Diwali 2022: दिवाली पर उत्तराखंड सरकार को हुआ करोड़ों का फायदा, रजिस्ट्री से मिला 8.53 करोड़ का राजस्व

सुजरेवाला ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

महिला का कहना है कि मैं उनके पैर छूने के लिए झुकी और मंत्री ने कहा कि वे उनकी मदद करेंगे। लेकिन यह बात फैलाई जा रही है कि उन्होंने मुझे मारा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री के थप्पड़ मारने के बाद महिला उनके पैर छूती है। अब इसी घटना को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी को घेरे में लिया है और मंत्री से इस्तीफे की मांग की है। इस वीडियो पर बयान देते हुए सुरजेवाला ने कहा कि अहंकार बीजेपी के मंत्रियों के सिर पर चढ़ गया हैं। उनका दावा है कि वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री ने एक ऐसा महिला को थप्पड़ मार कर उन्हें जमीन पर पटक दिया।

Also Read: Maharashtra politics: एकनाथ शिंदे सरकार ने एमवीए के आधा दर्जन फैसलों पर लगाई रोक, राजनीति में आई तेजी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version