IND vs PAK T20 WC 2022: IND vs PAK T20 WC 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत अपना पहला मुकाबला अपने पड़ोसी मुल्क़ पाकिस्तान खेल रहा है।ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न ग्राउंड पर महामुकाबला खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा हम चेस करना चाएंगे। पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 159 रन बनायें। विराट कोहली की 82 रन की पारी ने टीम इंडिया को चार विकेट से जीता दिया।

वो छक्के जिनसे पलट गया पूरा मैच

आज का मैच काफी खास रहा है। यही कारण है कि, हर जगह विराट कोहली ही कोहली छाए हुए हैं। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह है, उनके शानदार छक्के जिनसे टीम इंडिया हारते-हारते जीत गई। अब इन छक्कों के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

Also Read: IND vs PAK T20 WC 2022: पाकिस्तानी बल्लेबाज पर मेहरबान हुई किस्मत, OUT होने के बाद भी दो बार बचा, देखें Video

विराट ने बताया सबसे बेस्ट मैच

भारत ने मैच में शुरूआत में ही 3 विकेट खोने के बाद विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने पारी को संभाल ना शुरू किया। जिसमें विराट कोहली ने 53 गेंदो पर 83 रन बनाए और जिसमें उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के मारे। मैच का टर्निंग पाइंट था हारिस राउफ का 19वां ओवर जिसमें पहली चार गेंद पर ज्यादा कुछ नहीं हुआ जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि भारत मैच हार बुरी तरह से हार जाएगा तभी कोहली ने आखिरी गेंद पर लगातार दो छक्के मारे के हारती हुई बाजी अपने नाम करते हुए भारत को मैच जीता दिया। जीतने के बाद विराट ने इसे अपने करियर का सबसे बेस्ट मैच बताया और भावुक भी हुए। उनका ये मैच भारत के लिए काफी अच्छा साबित हुआ।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version