T20 World Cup 2022: आज 23 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया भारत बनाम पाकिस्तान का मैच भारत के लिए बेहद ही यादगार रहने वाला है। इस मैच में भारतीय टीम को जीत प्राप्त हुई और इस मैच के नायक विराट कोहली और हार्दिक पांड्या है। विराट कोहली ने अपनी शानदार पारी से इस मैच को काफी रोमांचक बना दिया। इस मैच की जीत के बाद अनुष्का शर्मा का रिएक्शन सामने आया है। जहां हर कोई विराट कोहली की तारीफ कर रहा है वही विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी इस मैच में तारीफ करती हुई नजर आई है और उन्होंने एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

अनुष्का ने शेयर किया इमोशनल नोट

अनुष्का शर्मा ने इस मैच को अपनी जिंदगी का सबसे बेस्ट मैच कहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्ट में विराट कोहली की फोटो के साथ एक बड़ा कैप्शन लिखा है। दिवाली के इस खास मौके पर जिस तरह आप लोगों के दिलों और चेहरों पर मुस्कान लेकर आए हैं वह काफी शानदार है। आप एक अद्भुत इंसान है। My love…. आप धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देने वाला है। मैं कहती हूं कि मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा। हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों डांस कर रही थी और अपने कमरे में खूब चिल्ला रही थी। लेकिन वह भी एक दिन समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली जो काफी कठिन थी।

Also Read: Karnatak: कार्यक्रम के दौरान कर्नाटक के मंत्री ने मारा थप्पड़, महिला ने बाद में छुए पैर, वायरल हो रहा वीडियो

भारत की ऐतिहासिक जीत

बता दे कि आज का मैच काफी रोमांचक रहा इस मैच की शुरुआत में टीम इंडिया पहले ही 4 विकेट गवां चुकी थी। इस बात को देखकर ऐसा लग रहा था कि इस बार टीम इंडिया की हार पक्की है लेकिन विराट कोहली के टीम में होते हुए सब कुछ बाद में आसान सा लगने लगा। उन्होंने 82 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने 53 गेंदों में छह चौके और 4 छक्के लगाए। इसके अलावा हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर उन्होंने 5 विकेट के लिए 73 गेंदों पर 113 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। यह भारत के इतिहास की एक ऐतिहासिक दिन है। इस मैच की जीत के बाद हार्दिक पांड्या विराट कोहली चर्चाओं का पात्र बने हुए हैं और जमकर तारीफ की जा रही है।

Also Read: IND vs PAK T20 WC 2022: 19वें Over में विराट के इन दो आखिरी छक्कों ने छुड़ाए पाकिस्तान के छक्के, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version