Karnataka News: कर्नाटक की राजनीति में एक बार फिर सियासी भूचाल आ सकता है। दरअसल, कर्नाटक के कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी की एक कॉल रिकॉडिंग इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस कॉल रिकॉडिंग के सामने के बाद से प्रदेश के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई सकते में हैं। कर्नाटक के कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी एक कॉल रिकॉडिंग में कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, “हम सरकार नहीं चला रहे हैं, हम बस इसे संभाल रहे हैं।”

सोशल मीडिया पर वायरल हुई कॉल रिकॉर्डिंग

मंत्री की ये कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं, मुख्यमंत्री बोम्मई को अपने मंत्री के द्वारा ऐसी टिप्पणी किए जाने के बाद काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। सीएम बोम्मई ने अपने मंत्री के बयान का बचाव करते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया। वहीं, सीएम बोम्मई ने आगे कहा कि सबकुछ अच्छा है, कोई भी परेशानी नहीं है।

ये भी पढ़ें: Independence Day 2022: दिल्ली सरकार के तिरंगा कार्यक्रम में केजरीवाल ने मोदी सरकार से किया सवाल- भारत क्यों पिछड़ा?

अपने ही सहयोगी मंत्री ने मांगा इस्तीफा

वहीं, दूसरी तरफ, प्रदेश के कानून मंत्री का ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद विपक्षी दल कांग्रेस ने भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। ऐसे में कर्नाटक सरकार में बागवानी मंत्री ने ही अपने सहयोगी से इस्तीफे की मांग कर डाली है तो उधर, अभी तक इस पूरे मामले में कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी का कोई भी बयान नहीं आया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि कर्नाटक के कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी और चन्नापटना के एक सामाजिक कार्यकर्ता के बीच फोन पर हुई एक बातचीत शनिवार को सामने आई थी। इस बातचीत में मंत्री किसानों के संबंध में वीएसएसएन बैंक के खिलाफ सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत के जवाब में कहते हुए सुना गया कि, “हम यहां पर सरकार नहीं चला रहे, हम बस किसी तरह से उसे संभाल रहे हैं और अगले 7 से 8 महीने तक किसी तरह से खींचना है।”

ये भी पढ़ें: Nokia 8210 4G in India: नोकिया लाया 4G का सबसे सस्ता फोन, सिंगल चार्ज में 27 दिन का बैटरी बैकअप! जानें फीचर्स और कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version