Sara Ali Khan Childhood Photos: सैफ अली खान आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं और एक्टर को लगातार बधाइयां मिल रही है। एक्टर की पत्नी करीना कपूर के अलावा करिश्मा कपूर ने भी एक्टर को जन्मदिन की बधाइयां दी। वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम है सारा अली खान की। अपने पिता सैफ अली खान को बर्थडे विश करते हुए एक्ट्रेस ने अपने बचपन की कई पुरानी तस्वीरें साझा कीं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सारा अली खान ने शेयर की अनसीन फोटो

वहीं शेयर की हुई पहली तस्वीर में हम देख सकते हैं कि बेबी सारा सैफ के बाथरोब में नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में सारा एथनिक वियर में नजर आ रही हैं। इस दौरान सैफ कूल शेड्स पहने हुए हैं। आखिरी तस्वीर में सैफ ने सारा को गोद में उठा रखा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, ‘हैप्पीेस्ट बर्थडे अब्बा जान। मैं हमेशा आपका पहला चैप #डैडीजगर्ल #फादरडॉटर रहूंगी।” सारा और सैफ एक-दूसरे के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

करीना ने भी सैफ अली खान को दी जन्मदिन की बधाई

वहीं सारा इससे पहले करीना ने भी अपने पति सैफ को बर्थडे विश करते हुए एक रोमांटिक पोस्ट लिखा। करीना ने इंस्टा पर सैफ की दो तस्वीरें शेयर की जो काफी फनी है। इन फोटोज को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ”दुनिया के बेस्ट मैन को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। आप क्रेजी राइड को और भी क्रेजी बनाते हो। ये तस्वीरें इस बात का सबूत है। आपको ढेर सारा प्यार।”

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही विक्रांत मैसी के साथ फिल्म ‘गैसलाइट’ में नजर आएंगी। वह विक्की कौशल की सह-अभिनीत लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म का भी हिस्सा होंगी। दूसरी ओर सैफ ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन और ‘आदिपुरुष’ के साथ नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version