दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर 8 महीने पहले मर चुके एक बुजुर्ग व्यक्ति को कथित तौर पर कोरोना वैक्सीन की दूसरी दोज लगाए जाने की खबर सामने आई है। स्वस्थ विभाग की इस करतूत के बाद चारों तरफ से थू थू हो रही है।

जानकारी के मुताबिक किशनपाल के परिजन 21 जनवरी को उस वक्त हैरानी में पड़ गए जब उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि किशन पाल को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लग गई है। जबकि किशनलाल तो इस दुनिया में है ही नहीं। उसका पिछले साल ही निधन हो चुका है। मोबाइल पर आए मैसेज के मुताबिक किशनपाल को वैक्सीन की दूसरी डोज 21 जनवरी 2022 को दोपहर 1:37 पर लगाई गई है।

बता दें कि गाजियाबाद निवासी किशन पाल का बीते साल कोरोना की दूसरी लहर के दौरान 6 मई 2021 को निधन हो गया था।किशनपाल को कोरोना वैक्सीन की पहली दोज 6 अप्रैल 2021 को लगाई गई थी। जिसके 1 महीने बाद ही उसकी मौत हो गई थी। इस घटना के 8 महीने बाद अब दूसरी डोज लगाने का मैसेज मिलने से उसके परिजन हैरान हैं।

उन्होंने इस घटना के पीछे बड़े फर्जी वालों की आशंका जाहिर की है। मृतक किशनपाल के रिश्तेदारों ने इस घटना पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी का स्वास्थ्य विभाग अब मरे हुए लोगों का स्वर्ग में जाकर भी वैक्सीनेशन करने लगा है। उन्होंने कहा कि यूपीएचसी कैला भट्टा के डॉक्टर मनीष को बहुत-बहुत बधाई जो स्वर्ग में जाकर वैक्सीनेशन कर वापस पृथ्वी पर आ रहे हैं

उन्होंने इसके पीछे फर्जीवाड़े का शक जताते हुए यूपी के स्वास्थ्य राज्यमंत्री, गाजियाबाद के स्वास्थ्य विभाग, जिलाधिकारी और सीएमओ गाजियाबाद से इस घटना पर गौर करने की गुहार लगाते हुए जांच की अपील की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version