Lalit Hotel: देश की वित्तीय राजधानी मुंबई से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि मुंबई का आलीशान पांच सितारा ललित होटल पर एक बड़ा खतरा मंडरा रहा है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मशहूर ललित होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

5 करोड़ दो, वरना होटल को उड़ा देंगे

आपको बता दें कि इस संबंध में मुंबई पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, ललित होटल के मालिक से पांच करोड़ रुपये की मांग की गई है। साथ ही धमकी में कहा गया कि होटल के अंदर चार जगहों पर बम रखे गए हैं।

ये भी पढ़ें: BJP MLA Raja Singh: एक और भाजपा विधायक की टिप्पणी पर हुआ विवाद, हैदराबाद में भारी विरोध के बाद गिरफ्तारी

पुलिस ने दर्ज किया मामला

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की शाम 6 बजे के करीब एक अज्ञात शख्स ने होटल को फोन किया और कहा कि होटल में चार अलग-अलग जगहों पर बम प्लांट किया गया है। साथ ही कॉलर ने कहा कि अगर पांच करोड़ रुपये नहीं दिए तो बम को उड़ा दिया जाएगा। हालांकि, ये धमकी वाला फोन मात्र अफवाह ही साबित हुआ और पुलिस को तलाशी अभियान में होटल के भीतर कोई भी बम नहीं मिला। वहीं, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और इसकी छानबीन में लग गई है। पुलिस इस फर्जी कॉल के नंबर का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

इससे पहले भी मिली थी धमकी

गौरतलब है कि इससे पहले भी मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मुंबई में एक बार फिर 26/11 जैसे हमले की धमकी मिली थी। पुलिस को ये धमकी वॉट्सऐप नंबर पर मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अलर्ट जारी कर दिया था।

ये भी पढ़ें: YouTube Restricted Mode: यूट्यूब पर बच्चे नहीं देख सकेंगे अश्लील वीडियों, ये सिमप्ल ट्रिक्स एक बार जरूर आजमाएं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version