Bollywood की बेस्ट फ्रेंड्स करिश्मा कपूर, करीना कपूर, और नताशा पूनेवाला दिखी एक साथ। मनीष मल्होत्रा के घर तीनों अभिनेत्रियों ने एक साथ एंट्री ली। और इसके साथ ही पपाराजी के लिए पोज भी दिए। इंस्टाग्राम पर वायरल भयानी ने एक रील शेयर की जिसमे 3no एक्ट्रेसेस को देखा गया। नताशा पूनेवाला शुरू में रूम के अंदर थी और करीना और करिश्मा पपाराजी को पोज दे रही थी, लेकिन थोड़े देर के बाद नताशा ने उनको ज्वाइन किया और साथ में पोज देने लगी।

नाताशा पूनेवाल

Natasha Poonawala का नाम व्यावसायिक दुनिया के साथ बॉलीवुड और फैशन की दुनिया में भी खूब चर्चित रहता है। नताशा पूनावाला कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने वाली वैक्सीन के निर्माता कंपनी एसआईआई के सीईओ अदार पूनावाला की पत्नी हैंभले ही नताशा बॉलीवुड से नहीं जुड़ी हुई हैं, मगर उनकी फैशन सेंस के बड़े-बड़े भी स्टार्स कायल हैं। वह अक्सर करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, करण जौहर, सोनम कपूर और अन्य बॉलीवुड हस्तियों के साथ दिख जाती हैं। फैशन के साथ-साथ नताशा सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव रहती हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

करीना कपूर

हाल ही में करीना कपूर की मूवी लाल सिंह चड्डा रिलीज हुई है, जो की बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करते नही दिख रही।
अंग्रेजी मीडियम के 2 साल बाद उनकी यह मूवी आई है। 11 अगस्त को आई इस मूवी की कुल कलेक्शन 56 करोड़ है, और ये एक फ्लॉप मूवी साबित हुई है।

करिश्मा कपूर

शादी के बाद से ही फिल्मों से दूरी बना ली थी करिश्मा ने, उसके बाद से तलाक के बाद भी उन्होंने फिल्मों में एंट्री नही ली। लेकिन करिश्मा को खुबसूरती अभी भी वैसी की वैसी ही है, फैंस चाहते है की वो सिनेमा में वापस आ जाए लेकिन लगता है फिलहाल करिश्मा का ऐसा कोई इरादा नहीं है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version