लखनऊ में टाइपिंग बाबा के नाम से मशहूर हुए शख्स कृष्णा कुमार के बेटे निखिल कुमार ने पारिवारिक कलह के चलते आत्महत्या कर ली है। निखिल ने अपनी पत्नी की महिला बॉस से बढ़ती नजदीकियों से तंग आकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया है जिसमें मृतक की पत्नी अंजू कुमार, महिला बॉस शशि करण और उनके पति का नाम शामिल है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

3 सुसाइड नोट बरामद


निखिल ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें कहा गया कि पत्नी अंजू के महिला बॉस के साथ गलत संबंध है। वो अपना घर छोड़कर महिला बॉस के घर रहने की जिद करती है। वहीं उनकी 7 साल की बच्ची को भी अपने साथ ले जाना चाहती है। उसकी बात नहीं मानने पर अंजू जहर खाकर जान देने की धमकी दे रही है। घर में रोज इसी बात को लेकर कलह हो रही थी। सुसाइड नोट में लिखा गया कि पत्नी अंजू गुप्ता जब से अहमामऊ कल्याणी ग्रुप के दफ्तर में काम करने लगी, तब से उनके रिश्ते में खटास आ गई। मृतक निखिल ने पत्नी को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन पत्नी जिद पर  अड़ी रही। जिसके बाद तंग आकर निखिल ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़े: Haridwar: पंतजिल वैदिक गुरुकुल में साध्वी ने छत से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

कौन हैं टाइपिंग बाबा


 बताया जा रहा है कि निखिल ने इंस्पेक्टर गोमतीनगर, एसीपी गोमती नगर और पुलिस कमिश्नर के नाम पर 3 अलग-अलग सुसाइड नोट लिखे थे। पुलिस तीनों ही सुसाइड नोट्स की जांच कर रही है। गौरतलब है कि कृष्णा कुमार अखिलेश यादव सरकार के दौरान सुर्खियों में आए थे।  अगस्त 2015 में वीवीआईपी मूवमेंट के चलते दारोगा ने लात मार कर टाइपराइटर फेंक दिया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। मामलों को तूल पकड़ता देख अखिलेश यादव ने एक्शन लेते हुए दरोगा को माफी मांगने के लिए कृष्णा कुमार के घर भेजा था और एक नया टाइपराइटर गिफ्ट भी किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.
Exit mobile version