सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक आदमी एक महिला को बड़ी ही बेहरहमी से पीट रहा है। वीडियो में आदमी की दरिंदगी साफ देखी जा सकती है। इसके साथ ही वायरल हो रहे वीडियो में दो आदमी और दिख रहे हैं, जो महिला को बचाने की कोशिश तो कर रहे हैं। लेकिन महिला की पिटाई के दौरान दोनों की खामोशी देखी जा सकती है। ये वीडियो इतनी तेजी से वारयल हुआ की भारत सरकार के पास तक पहुंच गया। जिसके बाद इस पिटाई वाले वीडियों की एक ऐसी हकीकत खुलकर सामने आयी। जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। महिला को बेहरहमी से मारने वाला कोई और नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा हैं। वरिष्ठ आइपीएस अफसर की इस हरकत को जिसने भी देखा वो खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं सका।

खबरों की मानें तो आईपीएस साहब ने पत्नी की इसलिए पिटाई कर दी। क्योंकि पत्नी ने उन्हें किसी अन्य महिला के साथ पकड़ लिया था। जिसके बाद महिला ने आईपीएस अफसर का विरोध किया तो साहब ने जमीन पर पत्नी को गिरा-गिरा कर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान घर में दो कर्मचारी भी मौजूद थे। पिता की करतूत जब बेटे के सामने आयी तो बेटे ने इस घटना की जानकारी गृहमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को देते हुए पिता के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया। जिसके बाद आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा को स्पेशल डीजी के पद से हटाकर गृह मंत्रालय से अटैच कर दिया गया। हालाकि पुलिस ने अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया है।

डीजीपी पुरषोत्तम ने पत्नी को मारते हुए सोचा भी नहीं होगा कि, उनकी ये करतूत सीसीटीवी में कैद हो जाएगी और उनकी हरकत पूरी दुनिया के सामने आ जाएगी। ये घटना रविवार दोपहर 2.49 बजे की है। जिसमें आईपीएम की घटिया हरकत साफ देखी जा सकती है। आपको बता दें, आरोपी आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा का बेटा पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस अधिकारी हैं और मां की पिटाई का वीडियो उन्हीं ने ही वायरल किया है। जिसमें उनके पिता की करतूत साफ दिख रही है। वहीं इस ममाले की जब पोल खुली तो सभी हैरान रह गये। पुरुषोत्तम शर्मा का नाम इससे पहले हनी ट्रेप में फंस चुका है। जिसमें उन्होंने कहा था कि, उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मामला बड़े अधिकारी का होने की वजह से इस पर लोग बोलते हुए बच रहे हैं। हालाकि वीडियो आईपीएस अफसर की हरकत सब कुछ बयां कर रही है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version