उज्जैन जिले के कनादी गांव में एक महिला की हत्या का खुलासा हुआ है। जिसमें पुलिस ने जानकारी दी है कि दो महिलाएं भगवंता बाई और मधुबाई आपस में देवरानी और जेठानी थी। देवरानी जेठानी दोनों ही गांव के किशन नाम के युवक से प्रेम करती थी। थाना प्रभारी भीम सिंह का कहना है कि मृतका भगवंता बाई और उसकी देवरानी मधुबाई मोहनलाल पटवारी के खेत में मजदूरी करती थी।

मोहनलाल के बेटे किशन और भगवंता बाई के बीच 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन 3 महीने पहले ही किशन को मधुबाई से प्रेम हो गया। जब दोनों को इस बात की भनक लगी तो विवाद छिड़ गया। पुलिस का कहना है कि मधुबाई ने गांव में यह समूह लोन लिया था जिससे किस्त चुकाने के लिए किशन दोनों महिलाओं को रुपए दिया करता था। इसी बात को लेकर जेठानी देवरानी में अक्सर विवाद होता था।

यह भी पढ़े :- अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन को लेकर ईडी की पूछताछ, नवाब मलिक का ट्वीट

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रेमी किशन ने मधुबाई से मिलकर भगवंता बाई की मौत का प्लान बनाया और घटना को अंजाम दिया। किशन के इस काम में मधुबाई के जीजा देवकरण और एक अन्य रिश्तेदार किशन के दोस्त भारत ने साथ दिया। इसके अलावा पांचों ने मिलकर भगवंता बाई को मौका देकर रात को घर बुलाया और पत्थर से उसका सर कुचल कर हत्या कर दी।

पुलिस ने जब भगवंता की हत्या की जांच शुरू की तो महिला और किशन का नाम सामने आया। पुलिस ने भगवंता बाई की फोन डिटेल निकाली और पता चला कि किशन पाटीदार से आए दिन उसकी बात हुआ करती थी। इसके अलावा किशन हत्या से पहले लगातार बात किया करता था। मधुबाई के जीजा देवकरण और अन्य शख्स के हत्या में शामिल होने का नाम सामने आया। जिसमें लालू चौहान किशन और शरद की लोकेशन भी बरामद की गई। पुलिस ने इन पांचों आरोपियों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की और पूरा मामला बताया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version