राष्ट्रीय पिता महात्मा गांधी को गंदी गंदी गालियां देकर खबरों में आया संत काली चरण अभी जेल में बंद है। इस बीच मध्य प्रदेश में काली चरण को हिंदू महासभा अतिथि बनाने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें, ग्वालियर में हिंदू महासभा नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर 23 जनवरी को आयोजन कर रही है। ग्वालियर में युवक हिंदू महासभा द्वारा हिंदू युवा संसद और महिला हिंदू महासभा का सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में संत कालीचरण को बतौर चीफ गेस्ट बुलाने की तैयारी है। इस खबर के सामने आते ही हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी है।

इससे पहले अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव महामंडलेश्वर, डॉ. अन्नपूर्णा भारती उर्फ पूजा शकुन ने कालीचरण का समर्थन भी किया था। आपको बता दें, कालीचरण कहता है कि वह महाराज नहीं बल्कि ‘काली माता’ का भक्त और पुत्र है। इसलिए वह स्वयं को अगस्त्य मुनि का शिष्य मानते हैं। एक इंटरव्यू में उसने बताया था कि बचपन में हुए एक्सीडेंट में उसका पैर टूट गया। इसके बाद स्वयं काली माता ने आकर उसे ठीक किया था। वह बार-बार किस्सा भी सुनाते है कि माता काली उसके सपने में आती हैं और दर्शन देती हैं। 45 साल के कालीचरण के 6000 से अधिक शिष्य हैं। काली चरण के गिरफ्तार होने पर उनके समर्थकों ने काफी हंगामा भी किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version