बिग बॉस 15 में अपने गेम से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले उमर रियाज बेघर हो चुके हैं। उमर के एलिमिनेशन को लेकर फैंस और स्तर दो धड़ों में बंट गए हैं। कुछ लोग इविक्शन को सही ठहरा रहे हैं तो कुछ लोग इसे गलत बता रहे हैं। इन सबके बीच उमर के भाई और बिग बॉस सीजन 3 में नजर आ चुके आसिम रियाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

असिम रियाज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि जो भी हुआ गलत हुआ है। मीडिया ने आसिम को देखते ही उनसे उमर के इविक्शन पर सवाल पूछे। मीडिया ने आसिम से पूछा कि क्या उमर बिग बॉस में दोबारा वापस आएंगे? इसके जवाब में आसिम ने कहा नहीं यह तो मुझे नहीं पता।

असीम ने कहा जिन लोगों ने भी उम्र का सपोर्ट किया है उन्हें दिल से शुक्रिया। यह सब इसलिए सपोर्ट कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने सब कुछ देखा हुआ है। पहले इतने कंटेस्टेंट थे। सब ने धक्का दिया है। लेकिन उमर ने जो धक्का दिया है वह कुछ दिख भी नहीं रहा जो भी हुआ वह इंस्टिगेटेड था। उसके बाद सामने से रिएक्शन आया।

on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

आसिम ने आगे कहा कि उसका गेम बहुत ज्यादा मजबूत हो रहा था। मैं तो उस दिन देख रहा था कि सीजन में सबको उमर के खिलाफ़ गाइड किया जा रहा है। उमर की वजह से यह हो रहा है। उम्र की वजह से ऐसा हो रहा है। यह अनफेयर है लेकिन ऐसा हुआ है।

आपको बता दें कि उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल का बहुत झगड़ा हुआ था। इस दौरान उमर ने प्रतिक को धक्का दे दिया था जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें बाहर निकालने की मांग उठने लगी ।हालांकि उमर रियाज के फैंस, उनके भाई आसिम और हिमांशी खुराना उमर के सपोर्ट में आए। यहां तक कि कई सितारे उमर का सपोर्ट किया। इसके पीछे की वजह यह थी बिग बॉस में इस तरह की हरकत करके कई लोग रह चुके हैं। तो फिर उम्र को क्यों बाहर निकाला जाए। हालांकि उमर कम वोट्स की वजह से फिलहाल घर से बाहर हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version