MP News: मध्य प्रदेश में अक्सर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच काफी उथलपुथल मची रहती है। कभी भाजपा के नेता तो कभी कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर राजनीतिक निशाना साधते रहते हैं। ऐसे में ताजा मामला मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का सामने आया है। भाजपा नेता और प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विपक्षी दल कांग्रेस पर निशाना साथा है।

नरोत्तम मिश्रा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

बुधवार को एक दिन के दौरे पर इंदौर पहुंचे नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। नरोत्तम मिश्रा ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद कांग्रेस परिवार के विदेश यात्रा पर जाने को लेकर जमकर घेरा। मिश्रा ने अपने एक दिन के दौरे पर भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकता के बाद मीडिया से बातचीत की, जहां पर उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: CM धामी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से की मुलाकात, प्रदेश में एयर कनेक्टिविटी को मजबूत करने पर दिया जोर

नई परिषद पर कही ये बात

वहीं, मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाली इंदौर की नगर निगम में बनी नई परिषद के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका शहर के विकास के लिए काफी बड़ा योगदान होगा। मिश्रा ने इस दौरन शहर की तारीफ करते हुए कहा कि इंदौर शहर वैसे भी नंबर एक शहर है तो इससे लोगों के साथ-साथ शहर के मेयर में भी काफी उत्साह दिख रहा है। वहीं, प्रदेश के नौजवान भी इसको लेकर काफी उत्साहित हैं, उनके लिए ये एक अलग अनुभव होगा।

कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा पर निशाना

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में बदलाव का कोई माहौल नहीं है। कांगेस अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनने पर ध्यान दें, बीते तीन सालों से खाली पड़ा है। हमारी तरफ रोज देखते हैं मगर खुद के कभी कोई नेता ज रहा है तो कभी कोई नेता जा रहा है। मिश्रा ने कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा पर निशाना साधा। मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस को भारत जोड़ो यात्रा नहीं, बल्कि कांग्रेस जोड़ों यात्रा करनी चाहिए। साथ ही मिश्रा ने कांग्रेस की विदेश यात्राओं पर भी तीखा हमला किया।

ये भी पढ़ें: Amazon Deal: सैमसंग का 6000mAh की धांसू बैटरी वाला फोन इस डील में मिल रहा है मात्र 10,999 रुपये में! जानें ये अमेजिंग डील

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version