Mia Khalifa: मिया खलीफा एडल्ट फिल्मों की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन वो अपनी हॉट पोस्ट शेयर करती रहती हैं। दुनियाभर में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर फैंस की धड़कनें तेज हो जाती हैं। उन्होंने फिर एक बार सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार से कहर बरसा दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जिसे देखकर लोगों की सांसें थम गई हैं।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं मिया

मिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और लेटेस्ट तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। साथ ही, एक्ट्रेस की तस्वीरें फैंस को खूब भाती हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं।

वीडियो में बेहद बोल्ड नज़र आ रही है मिया

मिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बोट पर नजर आ रही है और बीच समुद्र में नेचर का लुफ्त उठा रही हैं। वो बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं और ऊपर से प्रिंटेड शर्ट पहने नजर आ रही हैं। उनके खुले बाल लुक पर चार चांद लगा रहे हैं और एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा – ‘कोई पिजा बोट पर पहुंचा सकता है…’। कई यूजर्स मिया के इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं और कई इमोजी भेजकर तारीफ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

मिया की बोल्डनेस के मामले में फिल्म इंडस्ट्री को बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मिया ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों में आग लगा दी है। पूर्व एडल्ट स्टार मिया अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर अंदाज में दिखाई दे रही हैं। उनकी पोस्ट अपलोड होते ही सोशल मीडिया के दुनिया में वायरल हो जाती है। 

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version