Pia Bajpiee: एयरपोर्ट से रोजाना लाखों लोग सफर करते होंगे लेकिन कभी किसी का ध्यान एयरपोर्ट की कुछ कमियां या बुरी असुविधा जैसी चीजों पर नहीं जाता है। लेकिन आपको बता दें खूबसूरत अदाकारा पिया वाजपेयी को हाल ही में कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर ऐसे भयानक अनुभवों का सामना करना पड़ा जहाँ एयरपोर्ट पर उचित बाथरूम तक की सुविधा नहीं थी। अभिनेत्री ने ट्विटर पर गुस्से में उन बदतर परिस्थितियों के बारे में बताया जो उन्हें झेलनी पड़ी थीं।

शौचालयों में उचित कुंडी के बारे में क्या है ताकि यात्रियों को एक-दूसरे के लिए शौचालय के दरवाजे रखने की आवश्यकता न हो। पिया ने ट्वीट करते हुए बताया कि “हमारे सार्वजनिक शौचालयों की बिगड़ती स्थिति कोई खबर नहीं है, यहां तक कि हवाई अड्डे भी हैं जहां एक अच्छी सुरक्षित यात्रा सुनिश्चित करने के लिए लोग इतनी मोटी रकम का भुगतान करते हैं, बशर्ते ऐसी भयानक सेवा हमारे देश पर एक बुरा प्रतिबिंब है।

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

हमारे सितारों को बुनियादी सुरक्षा और स्वच्छता के साथ इस तरह की समस्याओं का सामना करते हुए देखना दुखद है। और हमें उम्मीद है कि उनकी आवाज सुनी जाएगी। आपको बता दें पिया कुछ मुद्दों को लेकर अपनी बात रखने में कभी नही कतराती इस बार उन्होंने जिस परिस्थितियों का सामना किया तुरंत ट्विटर के माध्यम से खुल कर बोला।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version