मध्य प्रदेश के शहर ग्वालियर में एक अजीब सा हंगामा सुनने को मिला है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के बीच सड़क पर एक नशे में एक लड़की ने हंगामा किया उसने पूरे रास्ते को जाम कर दिया और सड़क पर आने जाने वाले लोगों को रोक कर खड़ा कर दिया और हंगामा करने लगी। थोड़ी देर बाद सेना की जीप आई और उसे रोक लिया और जिनके सहारे वो टेक लगाकर खड़ी हो गई। यह हंगामा ग्वालियर के पड़ाव थाने के पास हुआ। उस लड़की ने जीप को धक्का मारा और उस गाड़ी की हेडलाइट टूट गई फिर उसमें से एक जवान नीचे उतरा तो उसने उसे भी धक्का दे दिया और गिरा दिया। 

दिल्ली से आईं ग्वालियर

इसके बाद थाने से एक महिला पुलिस अधिकारी निकल कर आई और उसे गिरफ्तार किया और उसका मेडिकल चेकअप कराया गया। मेडिकल चेकअप होने के बाद पता चला कि वह नशे में धुत है। नशे में धुत लड़की को बचाने उनकी तरफ से दो लड़कियां आइं यह लड़कियां दिल्ली की है और इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि दिल्ली से ग्वालियर आने का कारण क्या है?

ये भी पढ़ें : Mahendra Singh Dhoni बनेंगे t20 वर्ल्ड कप में टीम के मेंटर, सचिव जय सिंह ने दिया था सुझाव

होटल से निकलकर किया हंगामा

जानकारी के अनुसार, किसी होटल से निकलकर यह बाहर सड़क पर आई उसने ब्लैक कलर की इस्कर्ट और वाइट सफेद कलर का टॉप पहना हुआ था और इसकी उम्र लगभग 24-25 साल की लग रही थी।

 पड़ाव थाना के टीआई विवेक अष्ठाना ने बताया कि उस लड़की की पूरी तरह से जांच की जा रही है और अभी कोई जानकारी नहीं मिली है वो लड़की दिल्ली से ग्वालियर क्यूं अाई थी इस बात का पता नहीं चला है?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version