26 जनवरी के मद्देनजर यूपी के मेरठ में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खूफिया एजेंसियों से जानकारी मिली है कि, कुछ अराजक तत्व किसी आतंकी घटना को अंजाम दे सकते हैं। जिसकी वजह से यूपी पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए पूरे मेरठ की सुरक्षा बढ़ा दी है।

गणतंत्र दिवस पर मेरठ में हो सकता है बड़ा हमला

गणतंत्र दिवस के दिन मेरठ जिले की विशेष निगरानी की जायेगी। मेरठ समेत पूरे जोन में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। सुरक्षा को देखते हुए पूरे मेरठ में सीसीटीवी कैमरें लगा दिये गये हैं और चौराहों और सड़कों पर पुलिस टीम वाहन चेकिंग में लग गई है। जिले के अराजक तत्वों पर विशेष नजर रखी जा रही है। मेरठ की सुरक्षा इतनी टाइट है कि, बाइक सवार लोगों को चेकिंग के बाद ही जाने दिया जा रहा है। इतनी ही नहीं संवेदनशील हालातों को देखते हुए मेरठ एसपी सिटी अखिलेश नारायण की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया है कि, पूरे मेरठ को कई जोन और सेक्टर में बांटा गया है। उन्होंने बताया कि, खासतौर पर उन इलाकों पर नजर रखी जा रही है। जो कि बेहद संवेदनशील इलाके हैं। इसके साथ-साथ होटल, रेस्टोरेंट, रेलवे स्टेशन, बस अड्डा और साइबर कैफे जैसे खास स्थानों पर पुलिस नजर बनाये हुए है। इसके साथ ही जो भीड़भाड़ वाले इलाके हैं और जहां पर सबसे ज्यादा सन्नाटा रहता है। उनका खास ध्यान रखा जा रहा है। इस तरह पूरा मेरठ एक सुरक्षा के घेरे में आ गया है। खुफिया एंजेंसी की तरफ से जिस तरह की जानकारी दी गई है। उसे देखते हुए पूरे मेरठ में हाई अलर्ट जारी है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version