शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से ड्रग्स के मामलों में काफी लोगों का नाम सामने आ रहा हैं। ऐसा ही एक नाम बीते दिनों महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान का भी आया था। समीर खान जो बेल पर बाहर हैं उनके बेल को रद्द करवाने के लिए एनसीबी ने कोर्ट में याचिका दायर की थी। तबसे एनसीबी नवाब मलिक के गुस्से का सामना कर रही हैं।

शनिवार को नवाब मलिक ने अपने ट्वीट्स के जरिए एनसीबी के ऊपर अनेक सवाल दागे। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं एनसीबी के सभी गलत कामों पर से पर्दा उठाओं गा। उन्होंने अपने ट्वीट्स के जरिए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोला उन्होंने ट्वीट कर समीर वानखेड़े से पूछा कि फ्लेचर पटेल आखिर कौन हैं? फ्लेचर पटेल का एनसीबी के अधिकारियों से आखिर क्या संबंध हैं? उन्होंने आगे एक तस्वीर पोस्ट कर पूछा फ्लेचर पटेल इसमें किसके साथ हैं, जिसे वह ‘माई लेडी डॉन ‘ कहता हैं। आखिर यह “लेडी डॉन” कौन हैं?

यह भी पढ़े- जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने लश्कर कमांडर को घेर लिया हैं, एक आतंकी को उतारा मौत के घाट

फ्लेचर पटेल के बारे में पूछने से पहले नवाब मलिक ने आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में बीजेपी नेता केपी गोस्वामी और मनीष भानुशाली के बारे में सवाल पूछे थे कि इस मामले में इन दोनो बीजेपी कार्यकर्ता का क्या रोल हैं। मालिक ने तो आर्यन खान क्रूज मामले को पूरी तरह बेबुनियाद तक करार कर दिया था।

नवाब मलिक ने बीते दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर कहा था कि जिस तरह एनसीबी ने मेरे दामाद को फसाया था, उसी तरह वह आर्यन खान क्रूज मामले को उलझा रही हैं। पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद ड्रग्स मामले में जांच की गई थीं, उस वक्त नवाब मलिक के दामाद समीर खान का नाम भी सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था पर कुछ दिनों में वह बेल पर रिहा कर दिए गए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version