बंगाली अदाकारा और टीएमसी नेता नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो लगभग हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट जरुर करती हैं। हाल ही में विजयदशमी के मौके पर नुसरत ने अपने फैंस को शुभकामनाएं दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक व्हाइट और रेड साड़ी में फोटो शेयर की। फोटो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सोशल मीडिया यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि नुसरत जहान ने यश दासगुप्ता से शादी कर ली है। बता दें कि पहले भी दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रही हैं।

शाखा-पोला पहने नजर आईं एक्ट्रेस

सफेद और लाल रंग के कॉम्बिनेशन वाली साड़ी में नुसरत ने अपना फोटो शेयर किया। एक्ट्रेस ने माथे पर लाल बिंदी भी लगा रखी थी। सबसे अहम बात एक्ट्रेस ने शाखा-पोला पहन रखा था। शाखा-पोला को बंगाली सुहागने ही पहनती हैं। ये एक सफेद और लाल रंग का चूड़ा होता है जिसे शादी के बाद ही पहना जाता है।इस शाखा-पोला को देखकर ही यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने यश दासगुप्ता से शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-शुभो बोजोया’र प्रीति शुभेचा ओ अभिनंदन (शुभ विजया के लिए शुभकामनाएं और बधाई)।

यह भी पढ़े: यश दासगुप्ता की गोद में बैठी नजर आईं नुसरत जहां, सोशल मीडिया पर आग लगा रही दोनों की रोमांटिक तस्वीरें

नवरात्रि पर भी कराया था फोटोशूट


नुसरत और यश ने इससे पहले एक नवरात्रि और दूर्गा पूजा के लिए फोटोशूट कराया था। एक तस्वीर में एक्ट्रेस यश की गोद में बैठी नजर आ रही थीं। दरअसल यश और नुसरत ने  टी2 टेलीग्राफ के लिए कई तरह के एथनिक आउटफिट में पोज दिए थे। एक फोटो में नुसरत यश की गोद में बैठी दिख रही हैं और बाकी फोटोज में दोनों ने काफी रोमांटिक फोटोज दिये। फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही थी। कुछ फोटोज में नुसरत पिंक साड़ी में नजर आईं।  जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं यश ने व्हाइट एथनिक आउटफिट पहना था। फोटोज में वाकई दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब लग रही थी। हाल ही में नुसरत ने यश दासगुप्ता का बर्थडे सेलिब्रेट किया और इसी दौरान सबको बताया कि उनके बच्चे के पिता कोई और नहीं बल्कि यश ही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version