मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में एक ही परिवार के पांच लोगों ने खुदकुशी कर ली है। खबर है कि रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी, उनकी पत्नी और तीन अन्य लोगों ने खुद को फांसी के फंदे से लटका कर मौत को गले लगा लिया मृतकों में एक चार साल का बच्चा भी शामिल है।

पड़ोसियों का कहना है कि मृतक के परिवार से किसी को भी कई दिनों से घर के बाहर नहीं देखा गया था, जिसके बाद शक होने पर पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की।

जिले के एसपी प्रशांत खरे ने जानकारी दी कि घर में पांच लोगों के शव फांसी के फंदे से झूलते हुए मिले हैं, जिसमें एक चार साल का बच्चा भी शामिल है। पड़ोसियों ने हमें इस बारे में सूचना दी, जिसके तुरंत बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने बताय की घर अंदर से बंद था। पुलिस ने कमरे को खोला तो पांच लोग फांसी के फंदे से झूल रहें थे।

मृतक में मध्यप्रदेश सरकार के रिटायर्ड कर्मचारी 62 वर्षीय धरमदास सोनी, उनकी 55 वर्षीय पत्नी पूना, उनका 27 वर्षीय बेटा मनोहर, बहू सोनम और चार वर्षीय पोता शामिल हैं।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी इस मामले पर कुछ कहा नहीं जा सकता। मामले कि जांच व हमने हर एंगल से जांच शुरू कर दी है । रिपोर्ट आने के बाद हम इस मामले की जानकारी दे पाएंगे।

Share.
Exit mobile version