Gionee Max भारत में स्मार्टफोन बाजार में वापसी करेगा। कंपनी ने एलान किया है कि, जियोनी मैक्स फोन को भारत में 25 अगस्त को 6,000 रुपये में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा।फोन में आपको 5,000mAh की बैटरी मिलेग। इसके साथ ही फोन में 6.1 इंच एचडी+ ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दी जा रही है। जिसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिजाइन होगा। जियोनी मैक्स में 6.1 इंच एचडी+ ड्यूड्रॉप डिस्प्ले होगी जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिजाइन के साथ आएगा।इसके साथ कंपनी आपको 28 दिन का स्टैंडबाय टॉक टाइम, 24 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 42 घंटे कॉलिंग, 9 घंटे तक मूवी और विडियो प्लेबैक टाइम और 12 घंटे तक गेमिंग टाइम दे रही है। टीजर में फोन के कई सारे फीचर्स सामने आये हैं। लेकिन कंपनी लॉन्चिग के दौरान कुछ नये फीचर्स यूजर्स के सामने ला सकती है।


आपको बता दें जियोनी पिछले एक साल से भारत में बंद है। जियोनी की भारतीय शाखा को Karbonn Mobile की होल्डिंग इकाई जैना ग्रुप लास से टाईअप कर लिया था। JIPL ग्रुप इससे पहले 2009 में बेंगलुरु स्थित UTL ग्रुप के साथ स्मार्टफोन और एक्सेसरीज के Karbonn ब्रांड को लॉन्च किया था।अब एक साल बाद कंपनी ने भारत में Gionee F9 Plus लॉन्च किया। Gionee India ने पिछले साल सितंबर में Gionee F9 Plus स्मार्टफोन को देश में 7,690 रुपये में लॉन्च किया था।


कंपनी ने इस साल जून में अपने स्मार्ट Watch लाइफ ’वॉचेस पोर्टफोलियो में भारत में तीन नए स्मार्टवॉच लॉन्च किए। इन स्मार्ट वियरब्रल्स को फिटनेस और खास फीचर्स के साथ जोड़ा।अब तक की सबसे सस्ती स्मार्टवॉच को Gionee GSW5 ने 2,499 रुपये में लॉन्च किया गया था जबकि GSW3-Senorita और Gionee GSW4 on ऑलवेज ऑन ‘स्मार्टवॉच 3,499 रुपये और 4,599 रुपये में आपको मिल जाएंगी

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version