MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में छाए होते हैं। अब ऐसा ही एक बयान सामने आया है जिस वजह से शिवराज सिंह चौहान चर्चाओं का केंद्र बन गए हैं। जनसेवा अभियान के आवेदकों से बात करते हुए सीएम शिवराज ने एक आवेदन से नामांतरण बंटवारे की जानकारी ली। जिसके बाद आवेदक ने बताया कि उनका काम हो गया है। तब मुख्यमंत्री ने कहा कि “खाओ मेरी कसम, पैसा पैसा तो नहीं लगा।”

हायरिंग सेंटर को ट्रैक्टर प्रदान किया

मुख्यमंत्री ने कहा कि इन शिविरों का मतलब है कि नागरिकों को सरकारी दफ्तरों के चक्कर न लगाने पड़ें। बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गृह जिले जिले के बुधनी के जैत में जन सेवा अभियान के अंतर्गत शिविर के आयोजन में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने यह वाक्य कहा। इसके बाद सीएम ने गंगा स्व सहायता समूह द्वारा चलाई जा रही कस्टम हायरिंग सेंटर को ट्रैक्टर प्रदान किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कस्टम हायरिंग सेंटर की गतिविधियों की जानकारी लेते हुए अवलोकन किया। महिला स्व सहायता समूह के एकता सप्लाई केंद्र का सीएम ने अवलोकन कर कार्यों की सराहना की है।

Also Read: PM Jan Dhan Yojana: सामान्य खाते को ‘जन धन’ खाते में बदलने का सबसे आसान तरीका, कन्वर्ट करते ही मिलेंगे 2 लाख!

सड़क निर्माण के लिए राशि स्वीकृत

इसी बीच कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने ग्राम पंचायत में किए जा रहे निर्माण में विकास कार्यों की सारी जानकारी के बारे में मुख्यमंत्री को बताया। कलेक्टर चंद्रमोहन ने बताया कि भारी वाहनों को गांव के बाहर से ही निकालने के लिए ग्राम जैत के बाहर बायपास रोड का निर्माण किया जा रहा है। इस रोड के निर्माण के लिए 3 करोड़ 85 लाख रुपए की राशि स्वीकृत की गई। इसके अलावा गांव में उप स्वास्थ्य केंद्र का उपनयन कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, पशु चिकित्सालय, सामुदायिक भवन में सोसाइटी के खाद बीज के गोदाम की भी स्वीकृति दी गई है।

Also Read: Delhi: BJP सांसद ने CM केजरीवाल पर लगाया पैसे बर्बाद करने का आरोप, कहा- ‘यमुना की सफाई के नाम पर खर्च किए 5 हजार…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version