Uttarakhand: साल 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इशारों इशारों में हरिद्वार और अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ सीट पर दिलचस्पी जाहिर की है। हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा है कि सूर्य ग्रहण के बाद उन्होंने हर की पौड़ी पर गंगा जी में स्नान किया और मां से अपने व कांग्रेस रूपी गंगा के लिए आशीर्वाद मांगा। कांग्रेस की और कांग्रेस के माध्यम से समाज सेवा करते हुए दिसंबर में 55 साल पूरे हो जाएंगे अब समय आ गया है जब उन्हें अपनी क्षमताओं का आकलन करना है।

साथियों से मुलाकात करने की बात

सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हिमाचल चुनाव प्रचार के बाद दोनों संसदीय क्षेत्रों में पुराने साथियों से मुलाकात करने की बात कही है। ऐसे में अब रावत हिमाचल के चुनाव प्रचार के बाद हरिद्वार में पदयात्रा करेंगे। इस दौरान हरिद्वार से अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र के अपने पुराने साथियों से भी मुलाकात करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री की इस पोस्ट के बाद बीजेपी ही नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी में भी हलचल मच गई है।

Also Read: PAK vs ZIM T20: Mr Bean को लेकर आपस में भिड़े जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति और पाक PM के ट्विट पर लोग ले रहे मजे

क्षमताओं का आकलन

रावत ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मेरे कुल देवता और गंगा मां के आशीर्वाद से मैं जिन पदों पर भी रहा हूं, मैंने लोगों की प्रशंसा पाई है। अब समय आ गया है कि मुझे अपनी क्षमताओं का आकलन करना है। यह बात हर की पौड़ी में जब मेरे मन में आए तो मुझे लगा जैसे मां गंगा कह रही है कि कोई भी निर्णय करने से पहले तुम्हें एक बार अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र और हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के लोगों से बातचीत करनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने मल्लिकार्जुन खड़गे को पदभार ग्रहण करने को लेकर कहा कि उनका मन भावपूर्ण, जोश और उल्लास से भरा है।

Also Read: PM Jan Dhan Yojana: सामान्य खाते को ‘जन धन’ खाते में बदलने का सबसे आसान तरीका, कन्वर्ट करते ही मिलेंगे 2 लाख!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version