तेलुगु टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री कोंडापल्ली श्रावणी ने अपने हैदराबाद स्थित घर में आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है। श्रावणी ने अपने घर में फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। श्रावणी के परिवार का कहना है कि उसने अपने आप को अंदर से बंद कर लिया हमें लगा कि वो नहा रही है लेकिन जब काफी देर तक अंदर से कोई आवाज नहीं आई और वह बाहर नहीं आई तो हमने दरवाजा तोड़ दिया। जब दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि वह अपने कमरें में लटकी हुई है। जब श्रावणी को अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि परिवार का आरोप है कि श्रावणी ने बॉयफ्रेंड के उत्पीड़न से तंग आकर ऐसा कदम उठाया है। पुलिस का कहना है कि श्रावणी के परिवार वालों ने कुछ दिन पहले उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। साथ ही परिवार ने श्रावणी को चेतवनी दी थी कि वो आगे से उसके साथ नहीं घूमेगी।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस का कहना है कि श्रावणी का बॉयफ्रेंड देवराज के साथ घूमने को लेकर अपनी मां और भाई के साथ झगड़ा हुआ था। उसके बाद श्रावणी ने अपने कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस ने श्रावणी के बॉयफ्रेंड देवराज को गिरफ्तार करने के लिए आंध्र प्रदेश के काकीनाडा शहर पुलिस की टीम को भेजा है। पुलिस का कहना है कि हम देवराज को गिरफ्तार कर पूछताछ करेंगे।

वहीं देवराज को लेकर पुलिस का कहना है कि इससे पहले भी जून में श्रावणी की शिकायत पर उसे गिरफ्तार किया गया था। शिकायत में कहा गया था कि वो श्रावणी को शादी के लिए परेशान कर रहा था। वहीं परिवार का कहना है कि शिकायत के बाद पुलिस कार्रवाई करने में विफल रही। देवराज और श्रावणी की पहचान टिक-टॉक के जरिए हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। श्रावणी के परिवार का आरोप है कि देवराज श्रावणी को पैसों के लिए परेशान करता था। वहीं श्रावणी की निजी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकी देता था। परिवार का कहना है कि उन्होंने देवराज को गूगल पे के जरिए एक लाख रूपये दिए। लेकिन देवराज श्रावणी को पैसे लेने के बाद भी परेशान कर रहा था।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version