Namaz Controversy: मुरादाबाद में नमाज विवाद को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है। ओवैसी ने पूछा है कि आप कब तक मुसलमानों के साथ ऐसा व्यवहार करते रहेंगे। असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को घेरा है और इस मामले में एक बार फिर बयान देकर वह चर्चा में आ गए हैं।

कब तक मुसलमानों के साथ दूसरे दर्जे के शहरी का सुलूक किया जाएगा

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा, “भारत में मुसलमान अब घरों में भी नमाज़ नहीं पढ़ सकते? क्या अब नमाज पढ़ने के लिए भी हुकूमत और पुलिस से इजाजत लेनी होगी? नरेंद्र मोदी को इसका जवाब देना चाहिए, कब तक मुल्क में मुसलमानों के साथ दूसरे दर्जे के शहरी का सुलूक किया जाएगा।”

ओवैसी ने आगे लिखा कि “समाज में कट्टरपंथी इस हद्द तक फैल गयी है के अब दूसरों के घरों में नमाज़ पढ़ने से भी लोगों के ‘जज़्बात’ को ठेस पहुंच जाती है।”

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: दो दशकों से लगातार दूसरी बार कोई भी नहीं बना पाया सरकार, CM गहलोत के सामने कई चुनौतियां

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में छजलैत थाना क्षेत्र के दुल्हापुर गांव के लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि दूसरे गांव में नमाज पढ़कर नफरत और दुश्मनी फैलाई जा रही है। वहीं सामूहिक नमाज अदा करने के मामले में पुलिस ने 16 ज्ञात और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद नमाज के खिलाफ धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक गांव में कोई मस्जिद या मदरसा नहीं है, इसलिए घर में ही नमाज अदा की जाती है। नमाज अदा करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूजर्स काफी शेयर कर रहे हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version