Urvashi Rautela: दुबई में कल यानी 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच खेला गया, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की है। इस मैच को देखने के लिए बड़े बड़े सेलिब्रिटी आए थे। साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी नजर आए। वहीं, बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी मैच देखने पहुंची थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ट्रोल हो गई हैं।

मैच देखने पहुंची उर्वशी

उर्वशी भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए दुबई पहुंची थी, जहां उन्हें स्टेडियम में देखकर सभी हैरान हो गए, क्योंकि उर्वशी क्रिकेट में कोई भी दिलचस्पी नहीं रखती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में दिख रहा है कोई लड़का उनके साथ बैठा हुआ हैं। वहीं, उनके लुक की बात करें तो उन्होंने बैंगनी कलर की कोर्ट पहने दिखाई दे रही है। साथ ही, उन्होंने रेड कलर की डीपनेक गाउन पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे है और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। साथ ही, उन्होंने डिजाइनर इयररिंग्स कैरी की हुई हैं।

ट्रोलर्स ने उर्वशी को किया ट्रोल

उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को देखने के लिए मैच देखने पहुंची थी, लेकिन पंत इस मैच में नहीं खेले, जिसके बाद लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऋषभ पंत ने खेलने से मना कर दिया’।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

उर्वशी ने इंटरव्यू में कही ये बातें

उर्वशी ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार ऋषभ पंत उनसे मिलने आए थे, लेकिन वो शूटिंग खत्म करने के बाद इतनी थक गई थी कि वो उनसे मिल नहीं पाई थी। वहीं एक बार पंत ने उर्वशी पर तंज कसते हुए कहा ‘बहन मेरा पिछा छोड़ा दो’, जिसके बाद उर्वशी ने उनका मजाक उड़ाते हुए ‘छोटा भैया कहा था’।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version