कोरोना का कहर देश में बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी वजह से अब तक 27 लाख से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हो गये हैं। आने वाले समय में कोरोना के आंकड़े और भी ज्यादा बढ़ सकते हैं। भारत कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित दुनिया की तीसरा देश बन गया है। आने वासे समय में भारत की स्थिति और भी ज्यादा खराब हो सकती है।कोरोना वायरस की वजह से अब तक भारत में 52,889 लोगों की मौत हो गई है।

कोरोना से मौत और संक्रमण के मामले कब तक बढ़ते रहेंगे कोई नहीं जानता है। क्योंकि अभी तक दुनिया में कोरोना की कोई दवाई नहीं बन सकी है। जिसकी वजह से पूरी दुनिया मौत के मुंह में आकर खड़ी हो गई है।इस बीच पंजाब से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के पीए कोरोना पॉजीटिव पाये गये हैं।इसके साथ ही एक दिन में 75 लोग कोरोना पॉजीटिव पाये गये हैं। इतनी ही नहीं 2 लोगों की मौत भी हो गई है।आपको बता दें, पंजाब में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है। जिसकी वजह से आम हो या खास सभी इसके संक्रमण में आ रहे हैं। हालाकि राज्य और केंद्र सरकार की तरफ से लगातार कोरोना को रोकने की पूरी कोशिश की जा रही है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version