Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जम्मू कश्मीर में आज आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसके बादपुलिस और सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाला हुआ है। वहीं दूसरी तरफ कश्मीर पुलिस ने अनंतनाग के कुछ हिस्सों में इंटरनेट बंद कर दिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से जानकारी दी गई है। जिसमें बताया गया है कि, कुलगाम में भी आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है।

बताया जा रहा है कि ये मुठभेड़ कुलगाम के डीएचपोरा इलाके में हो रही है। मुठभेड़ में लश्कर का आतंकी फंसा हुआ है जबकि कुलगाम में हो रही मुठभेड़ में जैश के आतंकियों के घिरे होने की सूचना है। जिसको लेकर सर्च अभियान चल रहा है। मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर भी सामने आ रही है। इसके साथ ही अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि, सेना और पुलिस ने कितने आंतकियों को घेरा हुआ है। इस बीच जम्मू कश्मीर की एक और खबर काफी सुर्खियों मे बनी हुई है। जम्मू कश्मीर में नमाज के बाद कुछ अलगावादियों ने देश विरोधी नारे लगाए हैं।

ये भी पढ़ें Imran Khan:पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की सत्ता का आज आखिरी दिन, बहुमत साबित न होने पर जाएंगे जेल!

जुम्मे की नमाज पढ़ने के बाद कुछ लोगों ने वहां पर आजादी के नारे लगाए। इस दौरान धार्मिक स्लोगन भी लगाया गया। पुलिस का कहना है कि, मामले की जांच के लिए हमने टीम बनाई है। वहीं, वीडियो में 20-25 युवा देश विरोधी नारे लगाते हुए देखे जा सकते हैं। ये घटना जम्मू-कश्मीर के सबसे मशहूर जामिया मस्जिद की बताई जा रही है। आपको बता दें,

जम्मू-कश्मीर के सबसे मशहूर मस्जिदों में से एक जामिया मस्जिद को पिछले दिनों आम लोगों के लिए खोला गया था। कोरोना की वजह से मस्जिद करीब 2 साल से ज्यादा समय के लिए बंद था, लेकिन रमजान को देखते हुए प्रशासन ने यह फैसला लिया था। लेकिन अब इस मस्जिद के खुलते ही विवाद शुरू हो गया है। जिसकी जांच चल रही है। इन दोनों ही मामलों से जुड़ी जानकारी डीनएनपी इंडिया आपको देता रहेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version