Gorakhpur Temple Attack: यूपी के गोरखपुर में गोरखपुर मंदिर के बाहर तैनात पुलिस पर हथियार से हमला करने वाले मुर्तजा को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। जांच कर रही पुलिस भी सोच में पड़ गई है कि, ऐसा कैसे हो सकता है? ये बात आप भी जानने के बाद खुद का सिर पीट लेंगे। गोरखपुर मंदिर की सुरक्षा में तैनात पीएसी पर हमला करने वाला आरोपी मुर्तजा पर काले जादू का साया है जिसके कारण उसने इस आतंकी घटना को अंजाम दिया है। मुंबई के एनआरआई पुलिस स्टेशन में मदरसे में पढ़ाने वाले मौलाना का बयान दर्ज किया है। जिसमें मौलाना ने ये चौंका देने वाला खुलासा किया है।

मौलाना ने पुलिस को बयान देते हुए कहा कि उसके पिता ने कहा था कि मुर्तजा पर किसी ने काला जादू कर दिया है। आपको बता दे, ये वो ही मौलाना है जो आरोपी मुर्तुजा अब्बासी के नवी मुंबई की बिल्डिंग में रहता था। उसी बिल्डिंग में उसने ग्राउंड फ्लोर पर एक मस्जिद भी बनाई गई है। जिसमें ये मौलाना बैठता है। इस मस्जिद में मुर्तजा अकसर आया- जाया करता था।

ये भी पढ़ें Jammu Kashmir News: सेना और आतंकियों मे मुठभेड़, अलगावादियों ने नमाज के बाद लगाए कट्टरपंथी नारे

मदरसे में पढ़ाने वाले मौलाना ने कहा कि साल 2016 में मुर्तुजा के पिता मुझसे मिले और कहा की उनके बेटे पर शायद किसी ने काला जादू कर दिया है। उसका बर्ताव पूरी तरह से बदल गया है। वो रात को सोता नहीं कुछ अजीब बर्ताव करता है। मौलाना का कहना है कि, मुर्तजा से उसके परिवार वाले भी काफी परेशान थे। इस बिल्डिंग में मुर्तजा 6 साल तक रहा था। इस बीच एक हैरान कर देने वाली खबर ये भी सामने आयी है कि, रिहायशी इमारत में इस तरह से मस्जिद बनाने की इजाज़त नहीं दी जाती है। साथ ही नवी मुंबई पुलिस को इस मस्जिद के बारे में कोई जानकारी भी नहीं है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version