OYO Hotel Discount Offer: वर्ल्ड एमएसएमई डे के मौके पर ओयो एक बेहद ही खास और शानदार ऑपर की पेशकश कर रहा है। ओयो के इस ऑफर में रूम बुकिंग पर ग्राहकों को 60 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

अगर आप अपने आउट स्टेशन ट्रिप में ओयो होटल या ओयो रूम में ठहरते हैं, तो यह खबर आपके फायदे की है। ऑनलाइन होटल बुकिंग प्लैटफाॅर्म ओयो (OYO) वर्ल्ड एमएसएमई डे (World MSME Day) के मौके पर एक आकर्षक ऑफर लेकर आयी है। इसके तहत ओयो ग्राहकों को सस्ते में ओयो रूम बुक करने की सुविधा दे रहा है। बता दें कि पूरी दुनिया में छोटे व्यापारियों को प्रोत्साहन देने के लिए वर्ल्ड एमएसएमई डे (World MSME Day) मनाया जाता है। ऐसे में ओयो होटल में बुकिंग करने पर छोटे व्यापारियों को इस स्पेशल ऑफर का लाभ मिलेगा। तो चलिए हम आपको इस डिस्काउंट का लाभ लेने के लिए नियम और शर्तों के बारे में बताते हैं।

मिल रहा है 60% प्रतिशत का डिस्काउंट

जो लोग अपना छोटा कारोबार करते हैं या अपना छोटा गृह उद्योग करते हैं उन्हें इस स्पेशल ऑफर का सीधा लाभ मिलेगा। ग्राहकों को 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट 27 जून 2022 से लेकर 3 जुलाई 2022 तक मिलेगा। इन दिनों में अलग कोई भी छोटा कारोबारी ओयो के रूम की बुकिंग करता है तो उन्हें एक निश्चित समय के लिए 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट होटल बुकिंग पर मिलता है। बता दें कि कंपनी ने इस खास सुविधा को 10,000 से अधिक होटलों और 2,000 से अधिक संपत्तियों के लिए रखा है।

यह भी पढ़े: PM Kisan Yojana: 11वीं किस्त लेने वाले इन किसानों को वापस करने होंगे पैसे, लिस्ट में ऐसे चेक करें अपना नाम

इससे पहले ये शानदार ऑफर लेकर आई थी ओयो

बता दें पिछल महीने भी ओयो अपने कस्टमर्स के लिए बेहद शानदार ऑफर लेकर आई थी। इस ऑफर के तहत ओयो के ग्राहक फ्री में ओयो रूम बुक कर सकते थे। इस ऑफर में अगर कोई कस्टमर लगातार 5 दिनों तक ओयो रूम में ठहरता है तो छठे दिन वह फ्री स्टे का लाभ उठा सकता है। कस्टमर्स को ओयो के विजार्ड प्रोग्राम में इस ऑफर का लाभ मिल रहा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version