कोरोना के आतंक को देखते हुए पीएम मोदी ने जनता को दिलासा दिलाते हुए कहा कि कोरोना एक ऐसा अदृश्य दुश्मन है जिसे हम देख नहीं पा रहे हैं हम बता दें कि ना हम हारेंगे ना हमारे भारतवासी हारेंगे हम इसका डटकर सामना करेंगे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा किसानों से वार्तालाप की और उनसे हिम्मत बांधने को कहा, कहा कि हमारी सरकार आपके साथ है आपको साहस रखना होगा हम जीतेंगे ज़रूर जीतेंगे। हम सबको मिलकर इस महामारी का वीरता के साथ सामना करना है और इसे हराना है, हमें पूरा यकीन है कि हमारे भारतवासी हिम्मत नहीं हारेंगे।

नरेंद्र मोदी ने यह भी बताया कि देश के सरकारी अस्पताल में सरकार मुफ्त में टीकाकरण की सुविधा उपलब्ध करा रही है किसी से भी कोई राशि नहीं वसूली जा रही है और ऑक्सीजन प्लांट भी लग रहे हैं जिससे हालात काफी सुधर सकते हैं हम समस्या को कम करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। यह टीकाकरण भगवान की तरफ से एक आशीर्वाद है जब भी आपका नंबर आए तब टीका जरूर लगवाएं, कोई भी टीका लगवाने से वंचित ना रहे। 

मोदी ने बताया कि राज्य सरकारों के लिए यह आदेश है कि ये मेडिकल सप्लाई की कालाबाजारी बंद करने के लिए कड़े कानून बनाए और इसे जल्द से जल्द खत्म करें। 

पीएम मोदी ने अपने बयान में कहा कि यह कोरोना जैसी महामारी 100 साल के बाद हमारे बीच एक अदृश्य की तरह है जिसे हम सब पहचान नहीं पा रहे हैं मैं सब का दर्द समझ सकता हूं जो लोग इस महामारी से गुज़र रहे हैं हम उनकी पूरी सहायता करेंगे हम लोग किसी भी तरह से मदद करने में पीछे नहीं हटेंगे। हमारे देश का फार्मा सेक्टर भी बड़े पैमाने पर दवाइयां तैयार कर रहा है और ऑक्सीजन की सप्लाई को सुनिश्चित कर रहा है। हम बड़े से बड़े पैमाने पर बेहतर काम करने में लगे हुए हैं।

Share.
Exit mobile version