Rahul Gandhi: देश मे पेट्रोल-डीजल और गैस कीमतों में आते उछाल ने आम आदमी के ले मुश्किल खड़ी कर दी है। ऐसे में विपक्ष लगातार मोदी सरकार को घोर रहा है और पूछ रहा है कि, आखिर क्यों महंगाई हो रही है? अगर ऐसे ही महंगाई बढ़ती रही तो जनता का क्या होगा। इस बढ़ते विवाद के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी का एक बयान आया है। जिसमें उन्होंने केन्द्र सरकार को घेरा है।

 राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर पीएम मोदी के रोज के कामों की सूची जारी कर दी है और मोदी सरकार को घेरा है।

राहुल गांधी ने ट्विट करते हुए लिखा कि, राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री की Daily To-Do List साझा की जिसमें उन्होंने लिखा कि,

1. पेट्रोल-डीजल-गैस का रेट कितना बढ़ाऊं

2. लोगों की ‘खर्चे पे चर्चा’ कैसे रुकवाऊं

3. युवा को रोज़गार के खोखले सपने कैसे दिखाऊं

4. आज किस सरकारी कंपनी को बेचूं

5. किसानों को और लाचार कैसे करूं

आपको बता दें, 22 मार्च से लेकर 30 मार्च तक पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है। देशभर में 22 मार्च से अब तक पेट्रोल-डीजल के दाम 5.60 रुपये तक महंगे हो चुके है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बावजूद भारत में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं। जिसके कारण विपक्ष लगातार सरकार को घेर रहा है।

ये भी पढ़ें Bollywood Sexy Photos: शोज से ज्यादा अपनी फोटोस को लेकर सुर्खियों में रहती Nia Sharma

वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोधकांत सहाय ने पेट्रोलियम और रसोई गैस की कीमतों में हो रही वृद्धि पर सरकार को घेरते हुए कहा कि, महंगाई पर काबू पाने में विफल केंद्र की मोदी सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। देश की जनता महंगाई से परेशान हो चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मोदी सरकार देश के बड़े कॉर्पोरेट घरानों और चंद चहेते पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए एक-एक कर देश के सार्वजनिक उपक्रमों का निजीकरण कर रही है। जिससे देश के नागरिकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version