Bollywood Sexy Photos: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और हॉट एक्ट्रेस में सबसे आगे हैं। उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोस में देखा जा सकता है कि वह कितनी बोल्ड है। निया अपने शोज से ज्यादा अपनी फोटोस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। निया की हॉट एंड सेक्सी फोटोस आईडी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। निया कभी बिकिनी में अपना जलवा बिखेरती हैं तो कभी शॉट्स में नजर आती हैं।

अब हाल ही में निया की कुछ फोटो सामने आई है जिसमें वह क्रॉप टॉप में पतली कमर को लहराते हुए नजर आ रही हैं। इन फोटोस में निया ने रेड कलर का क्रॉप टॉप और ग्रे कलर की जींस पहनकर सोशल मीडिया पर बवाल मचाया है। इस लुक में निया शर्मा काफी कुल नजर आ रही हैं। फैंस भी उनके इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।

इन फोटोस को देखकर लगता है कि एक्ट्रेस ने मिरर के आगे फोटो क्लिक की है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का गोगल लगाकर फैंस को इंप्रेस किया है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए नहीं आने का ऑप्शन दिया है one thing you can’t leave home without me….उनकी इस पोस्ट पर थोड़े ही समय में ही एक लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इस फोटो पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि hot and beautiful..ही दूसरे यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है आप बहुत ज्यादा सेक्सी हो।

ये भी पढ़ें 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी ‘Brahmastra’ आलिया और रणबीर कपूर ने शूटिंग पूरी होने की खुशी की जाहिर

निया शर्मा अपनी फोटोशूट को लेकर ही सुर्खियों में रहती है। वह कभी स्पोर्ट्स ब्रा और कभी अपने ट्रेडिशनल लुक को लेकर फैंस को इंप्रेस करती नजर आती है। लेकिन इस बार उन्होंने अपने बालों को लेकर पोस्ट साझा की है। उन्होंने अपने बेडरूम से यह तस्वीरें शेयर की है। जिसमें एक फोटो में बिखरे बाल और दूसरी फोटो में पोनीटेल की हुई है। इसी फोटो शूट के साथ निया शर्मा ने चौकर भी पहना हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version