हाथरस में दलित लड़की के साथ हुए गैंगरेप कांड का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है और इस मामले को हवा दे रही है राजनीति, यूपी में विपक्ष ने योगी सरकार को घेर लिया है और जमकर राजनैतिक टिप्पणी कर रहा है। जिसकी वजह सियासी पारा चढ़ गया है। इसके साथ ही कयास लगने भी शुरू हो गये हैं कि, कांग्रस महासचिव 2022 में यूपी विधानसभा चुनावों में सीएम का चेहरा हो सकती हैं और ये बात इसलिये कही जा रही है कि, कांग्रेस लगातार यूपी में खुद को मजबूत बनाने की बात कर रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, हम यूपी के सभी बड़े मुद्दे उठा रहे हैं और आगे भी उठाते रहेंगे।

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने अपना प्लान बताते हुए कहा है कि, हमारा उद्देश्य यूपी में हर साल 60 हजार गांवों में पहुंचना और कार्यकर्ता बढ़ाने हैं। ताकि आने वाले समय में हम 2022 तक मजबूत संगठन खड़ा कर सकें। इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी पर कई सारे सवाल दागे हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाथरस कांड में राहुल गांधी और कार्यकर्ताओं के साथ हुई बदसलूकी पर भी बोलते हुए कहा कि, हम ऐसे ही लड़ते हुए आगे बढ़ते रहेंगे। हाथरस गैंगरेप कांड में जिस तरह से पीड़ता का अंतिम संस्कार किया गया वो बेहद गलत हैं। परिवार भी बार-बार यही कह रहा है। पूरे मामले पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं। सरकार का एक्शन क्रूरतापूर्ण रहा है।

इसके साथ ही उन्होंने यूपी मे लगातार बढ़ते महिला उत्पीड़न का जिम्मेदार योगी सरकार को ठहराया है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, जेल में डाल दें, लाठी मार दें, मुझे धक्के दें। क्या नहीं किया? वो और कर सकते हैं। मैं और पूरी कांग्रेस यूपी सरकार की खराब नीतियों के खिलाफ लगातार लड़ते रहेंगे और सवाल उठाते रहेंगे। प्रियंका गांधी ने ये बात एक नीजी चैनल को दिये इंटरव्यूह में कहीं। इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए यूपी सरकार की नियत पर सवाल उठाये हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version