Punjab: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कल मंगलवार को तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव से मुलाकात की है। दोनों सीएम हैदराबाद के प्रगति मैदान में मिले। इस मुलाकात को लेकर तेलंगाना सीएमओ की ओर से ट्वीट भी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि दोनों नेताओं के बीच राष्ट्रीय मुद्दे को लेकर चर्चा की गई। ट्वीट में लिखा गया है कि “पंजाब के सीएम भगवंत मान और तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव ने हैदराबाद के प्रगति मैदान में मुलाकात की। इस में दोनों नेताओं ने इस देश में चल रहे मुद्दों को लेकर बात की। सीएम भगवंत मान राज्य के दौरे पर पंजाब की इंडस्ट्री को बढ़ावा देने पर गंभीर है।”

दोनों नेताओं के बीच राजनीतिक मुद्दों पर हुई चर्चा

बताया गया कि दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच चल रहे राजनीतिक मुद्दे और पंजाब में गवर्नमेंट सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई। वही टीआरएस का नाम बदलकर बीआरएस करने को लेकर भी सीएम मान ने केसीआर को बधाई दी है। इसके अलावा बताया गया है कि केसीआर ने अपनी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति का नाम बदलकर भारत राष्ट्रीय समिति कर दिया है। इसके अलावा साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में सत्ता में आने के लिए केसीआर बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास कर रही है।

Also Read: NIA Raids: गैंगस्टर पर नकेल कसने के लिए एजेंसी की कड़ी छापेमारी, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में जारी एक्शन

2024 के लोकसभा चुनाव के लिए बनाई जा सकती है रणनीति

बता दे कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं इसी बीच बार-बार ऐसे सवाल खड़े हुए हैं कि क्या अब आम आदमी पार्टी में इसमें शामिल हो सकती है या नहीं इस पर अभी कोई भी अधिकारी बयान सामने नहीं आया हैं। वही सीएम भगवंत मान और सीएम केसीआर के बीच लोकसभा चुनावों को लेकर क्या बात हुई है, यह आने वाले समय में पता लगेगा। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि दोनों नेताओं ने 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए रणनीति बनाने पर विचार किया है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version