पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कर सकते हैं। मुख्यमंत्री चरणजीत का आरोप है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में उनकी छवि खराब करने के लिए केजरीवाल ने अपमानजनक टिप्पणी की है। इसके अलावा चरणजीत सिंह का कहना है कि केजरीवाल चुनाव के समय में कई नेताओं पर इलजाम लगाकर बाद में माफी मांगते हैं।

केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए चरणजीत सिंह ने कहा कि केजरीवाल को विपक्षी नेताओं के खिलाफ अपमानजनक आरोप लगाने की पुरानी आदत है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चरणजीत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब से चुनाव हार रहे हैं। ईडी की गड्डी गिनता देख पंजाब के लोग भी सदमे में है।

आज सीएम चन्नी ने कहा कि मैंने कांग्रेस आलाकमान से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने की अनुमति मांगी है। क्योंकि उन्होंने मेरे खिलाफ सोशल मीडिया अकाउंट पर नगदी के साथ मेरी मफल्ड फोटो पोस्ट की और मुझे एक बेईमान व्यक्ति करार दिया गया। यह बेहद निंदनीय और अस्वीकार्य है।

चरणजीत सिंह चन्नी का कहना है कि वह केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा ठोक सकते हैं क्योंकि पहले भी केजरीवाल ने चुनावों के समय में कई नेताओं पर इल्जाम लगाए थे और बाद में माफी मांगी थी। इसके बाद चरणजीत ने कहा कि अगर वे ईडी की कार्यवाही में दोषी पाए गए या उनके घर से नगदी बरामद की गई तो चुनाव नहीं लड़ेंगे।

यह भी पढ़े :- ईडी की कार्यवाही में दोषी पाए गए या उनके घर से नगदी बरामद की गई तो चुनाव नहीं लड़ेंगे: चरणजीत सिंह चन्नी

‘आप’ की ओर से सीएम उम्मीदवार घोषित किए गए भगवंत मान की शराब छोड़ने की झूठी कसमें खाने की बात को याद करते हुए चन्नी ने कहा कि स्टेज चलाना और सरकार चलाना समान नहीं है। मेरे परिवार में अगर पैसा आया है तो मुझे फांसी पर चढ़ा दिया जाए। मैं चुनाव नहीं लडूंगा, पर जानबूझकर मुझे दोषी करार ना दिया जाए। केजरीवाल धोखेबाज है और मैं उसके ऊपर मानहानि का दावा करूंगा।

केजरीवाल के झूठे आरोप का पर्दाफाश करते हुए चन्नी ने कहा कि केजरीवाल मुझे यह बताएं कि उनके पास इतने पैसे कहां से आए कि वे आचार संहिता लगने के बाद भी आम आदमी पार्टी के 200 करोड रुपए के इश्तेहार चला रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version