Search operation के दौरान कॉन्स्टेबल के बेटे के बर्थडे को सेलिब्रेट करने को लेकर निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी का सच सबके सामने आ गया है। अश्लील वीडियो बनाने के मामले को लेकर निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी और कॉन्स्टेबल की पोल खुल गई है। कॉन्स्टेबल के 8 साल के बेटे के जन्मदिन को नए तरीके से बनाने का सोचा जा रहा था। 

Constable के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए डीएसपी हीरालाल सैनी ने फाइव स्टार रिजॉर्ट बुक किया था। डीएसपी हीरा लाल सैनी ने राज्य के थाना प्रभारी को फोन करके पुष्कर के फाइव स्टार होटल को बुक कराया था। यह होटल इतना शानदार था कि जिस कमरे में बर्थडे सेलिब्रेट किया था वहां पर एक स्विमिंग पुल भी था। दोनों ने स्विमिंग पुल में ही केक काटा और अपने 8 साल के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट किया और वीडियो भी रिकॉर्ड किया। इसके अलावा अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड किया जिसे सर्च ऑपरेशन के दौरान पाया गया है। सर्च ऑपरेशन के दौरान दोनों को उसी होटल में ले जाया गया जहां पर इन्होंने बर्थडे सेलिब्रेट किया था और रजिस्टर में उनका नाम भी आया है जिसमें 16,000 की पेमेंट भी शो कर रही है।

पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि वीडियो में निलंबित डीएसपी को देख कर लग रहा है कि उसने जो भी किया है उसे उसका कोई खेद नहीं है। डीएसपी को निलंबित करने के बाद उसे 17 दिन के रिमांड पर भेजा गया है। SOG की पूछताछ से पता चला है कि डीएसपी सैनी के महिला कॉन्स्टेबल के साथ 4 साल से संबंध थे इसीलिए महिला कॉन्स्टेबल अपने पति से अलग हो गई थी।

ये भी पढ़ें : America : सऊदी अरब का 9/11 में हाथ, FBI द्वारा 16 पन्नों के सीक्रेट दस्तावेज जारी किए गए

डीएसपी सैनी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह उस महिला के पास मैंने कई photos और videos है जिसे लेकर वह मुझे ब्लैकमेल कर रही है। जांच के दौरान वह औरत 10 जुलाई को उस वीडियो को अपने मोबाइल फोन में सेव कर रही थी तभी गलती से व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट हो गया और वहीं से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version