Rajasthan: राजस्थान के उदयपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने इंस्टाग्राम रील बनाते हुए जहर खा लिया। 19 वर्षीय देवी सिंह ने सोमवार को जहर खा लिया था। जहर खाने से पहले उसने इंस्टा रील भी बनाई। जिसमें वह रोते हुए जहर खाते हुए नजर आ रहा हैं। उसने सल्फास की गोलियां खाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया।

Also Read: Maharashtra Cabinet Expansion: एकनाथ शिंदे अपनी कैबिनेट का जल्द करेंगे विस्तार, सरकार ने दिए ये संकेत

इस वीडियो को देखने के बाद गांव वालों ने उसके भाई को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर देवी सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। बेटे की मौत की खबर सुनकर बुजुर्ग पिता कालू सिंह भी सदमे में है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग पिता कालू सिंह ने बेटे का अंतिम संस्कार करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि देवी सिंह सूरत में काम करता था और 11 जुलाई को घर वापस आने वाला था।

Also Read: Katrina Kaif: क्या आलिया के बाद कैटरीना देने वाली हैं गुड न्यूज?

देवी सिंह रात करीब 10:00 बजे एक पास के तालाब पहुंचा और वहां उसने इंस्टाग्राम पर सल्फास की गोलियां खाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। करीब 11:30 बजे उसका भाई रूप सिंह ने इंस्टाग्राम पर सुसाइड वीडियो देखकर मौके पर पहुंचा। उसके बाद देवी सिंह को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया, फिर वहां से उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version