Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सांगोद के विधायक और पूर्व मंत्री भरत सिंह ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर एक पत्र लिखा है। भरत सिंह ने मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में लिखा कि ‘सरकार का संकल्प जीरो भ्रष्टाचार का है। बारां जिले में खनन मंत्री के संरक्षण में मिनी सचिवालय के पास ही अवैध खनन का काम किया जा रहा है। ऐसे में कृपया हेलीकॉप्टर से ही सचिवालय के पास इस अवैध खनन का अवलोकन करने का कष्ट करें। सच्चाई ऊपर से स्पष्ट दिखाई देगी।’

अवैध खनन का हवाई अवलोकन

विधायक भरत सिंह ने समाचार पत्रों का हवाला देते हुए अपने पत्र में लिखा कि “3 नवंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बारां आना प्रस्तावित है। उन्होंने पत्र में लिखा कि ‘खान की झोपड़ियों’ का भी हवाई अवलोकन करने का आपसे अनुरोध है। जो काम आनंद कुमार, प्रमुख शासन सचिव राजस्व करना था उनका ट्रांसफर किया गया। अब आप ही हेलीकॉप्टर से अवैध खनन और खान की झोपड़ियों का नजारा देखने का कष्ट करें।”

Also Read- Delhi News: नरेला की प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग, 2 की मौत, कई बुरी तरह झुलसे

भ्रष्टाचार का उठाया मुद्दा

बता दें कि विधायक भरत सिंह पहले भी कई बार खान मंत्री पर हमला कर चुके हैं। लेकिन इस बार उन्होंने मुख्यमंत्री के बारां आने से पहले ही पत्र लिख दिया है। पत्र के जरिए उन्होंने बारां जिले में खनन मंत्री के संरक्षण में मिनी सचिवालय के पास अवैध खनन को लेकर बात कही और भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाया। उन्होंने अपने पत्र में आगे लिखा कि “यदि खेत को खेत की बाढ़ खाएगी तो फसल को बचाना मुश्किल होगा। मेरा स्पष्ट कहना है कि यह पूरा राजस्थान जानता है कि अवैध खनन की अनुमति जिला कलेक्टर ने नहीं दी होगी। उनकी सहमति तो नहीं होगी, लेकिन वहां के खनन मंत्री के संरक्षण में यह सब हो रहा है।”

Also Read- Rambha Car Accident: सलमान खान की एक्ट्रेस का हुआ कार एक्सीडेंट, बेटी की हालत गंभीर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version