राजस्थान के नागौर में एक 15 साल की लड़की को किडनैप कर उसके साथ कई दिनों तक गैंगरेप (gang-raped) का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक लड़की को स्कूल जाते हुए रास्ते से किडनैप कर लिया गया था और फिर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गांव के ही 2 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इन लोगों ने लड़की की आपत्तिजनक हालत में वीडियो भी बना ली और पुलिस के पास जाने पर इसे वायरल करने की धमकी दी।

दरअसल चार दिन पहले दो लोगों ने लड़की का अपहरण कर किया उसके बाद उसको से नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपियों ने उसको रेप का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डराया-धमकाया, हालांकि सोमवार की देर शाम उसने चुप्पी तोड़ते हुए दोलोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पुलिस के अनुसार, दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की ने बताया कि वह चार दिन पहले स्कूल जा रही थी, तभी दो लोगों ने उसे एक गाड़ी में खींच लिया। चियावा पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी हरिराम जाजुंडा ने कहा, ‘रास्ते में आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ दिया और फिर उसके साथ गैंगरेप (gang-raped) किया। लड़की ने शिकायत में कहा कि दोनों ने रेप का वीडियो भी बनाया था और उसे वायरल करने की धमकी दी थी। रेप के बाद आरोपी लड़की को उसके घर के पास छोड़ आए थे।’

यह भी पढ़े :- EPFO ने 23.59 करोड़ खातों में ब्याज का पैसा किया ट्रांसफर, ऐसे करे बैलेंस चेक

शुरुआत में तो चुप्पी साध ली लेकिन सोमवार को उसने अपनी आपबीती सुनाई और अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताया। थाना प्रभारी हरिराम ने कहा, ‘लड़की के पिता ने सोमवार शाम को पुलिस स्टेशन में आकर दो लोगों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज कराया। आरोपियों की पहचान कुंदन और भानु प्रकाश के रूप में हुई है। लड़की का मेडिकल कराया गया है और उसके बयान भी लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसके बयान भी दर्ज किए जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version