सुशांत सुसाइड केस मामले में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है। सीबीआई की टीम मुंबई पहुंच कर इस केस की तफ्तीश शुरू कर चुकी है। दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती को लेकर हर रोज नए नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने कूपर अस्पताल के मुर्दाघर का दौरा किया था, जहां सुशांत सिंह राजपूत की डेथ बॉडी रखी गई थी।

एक न्यूज पोर्टल के हवाले से खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने उस मुर्दाघर का दौरा किया था जहां पर सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम हुआ था। रिया लगभग 45 मिनट तक अस्पताल में रूकी थी। ऐसे में एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि, जहां सुशांत के परिवार को जाने की इजाजत नहीं थी वहां रिया चक्रवर्ती को जाने की इजाजत कैसे मिली? जिस मुर्दाघर में सुशांत के परिजन को नहीं जाने दिया, उस जगह रिया कैसे चली गई?

सुशांत सुसाइड केस की अबतक जांच कर रही मुंबई पुलिस हमेशा से सवालों के घेरे में रही है। ऐसे में अब कूपर अस्पताल के मुर्दाघर के अधिकारी के दावे के बाद मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठना लाजमी है। कूपर अस्पताल के मुर्दाघर के एक अधिकारी बताते हैं, रिया को गैर-कानूनी तरीके से मुर्दाघर मे लाया गया था, जिसमें मुंबई पुलिस ने सहयोग किया था। अगर य बात सही साबित होती है तो रिया पर सीबीआई का शिकंजा कसता चला जाएगा।

सुशांत के वकील विकास सिंह ने इस मुद्दे पर कहा कि, रिया को मुर्दाघर में जाने की अनुमति कैसे और किस आधार पर दी गई थी। विकास सिंह ने कहा, रिया के पास मुर्दाघर में जाने का कोई कानूनी अधिकार नहीं था। ऐसे में मुंबई पुलिस को जवाब देना होगा कि उसने रिया को मुर्दाघर जाने की अनुमति क्यों दी?’ बता दें कि सुशांत के वकील विकास सिंह हमेशा से मुबंई पुलिस की जांच पर सवाल उठाते रहे हैं।

Share.
Exit mobile version