जेएनयू के पूर्व नेता शेहला रशिद के पिता ने अपनी ही बेटी पर गंभीर आरोप लगाते हुए जम्मू कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि, उन्हें शहला से जान का खतरा है। इतना ही नहीं, उन्होंने शहला को एंटी नेशनल भी करार दिया है। हालांकि शेहला ने पिता के इन आरोपों से इनकार किया है। शहला के पिता अब्दुल राशिद ने पत्र में आगे लिखा है कि, उनकी बेटी शेहला देश विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं। शहला के पिता ने अपने तीन पन्नों के पत्र में अपनी बड़ी बेटी और पत्नी पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं। अब्दुल राशिद का कहना है कि, शेहला को उनकी बड़ी बहन, मां और सुरक्षा गार्ड का समर्थन प्राप्त है।

वहीं, पिता के गंभीर आरोपों पर शहला ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, “आप में से कई लोगों ने मेरे पिता का एक वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मेरे, मेरी बहन के और मेरी मां के खिलाफ गंभीर आरोप लगा रहे हैं। कम और सीधे अलफाज़ में कहूं तो वो अपनी पत्नी को पीटने वाले और गाली देने वाले शख्स हैं। इसके साथ ही शेहला ने बताया है कि, जब उन्होंने अपने पिता की गलत हरकतों का विरोध किया तो उन्होंने हमारे खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। शहला के पिता और उनके बीच क्या चल रहा है, ये तो कोई नहीं जानता लेकिन जिस तरह से उनके पिता ने ही अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उससे सोशल मीडिया पर ये मुद्दा जरूर छा गया है। आपको बता दें, शहला रशिद अकसर मोदी सरकार को पर सवाल उठाती रहती हैं और उनकी नीतियों का विरोध करती रहती हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version