विधानसभा चुनाव से करीब 27 दिन पहले पंजाब में आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति तेज हो गई है। बयानों की बौछार कर राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर सवाल खड़ा कर रही हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि वो आम आदमी पार्टी की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे और जांच की मांग भी करेंगे।

झूठी है केजरीवाल सरकार

नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल झूठे हैं और उन्होंने पंजाब की जनता के साथ धोखा किया है।  AAP ने मुख्यमंत्री के चेहरे के लिए फ्रॉड किया है। उन्होंने दावा किया कि जो सीएम फेस के लिए  मैसेज पोल अरविंद केजरीवाल ने जनता के सामने रखे थे वो फर्जी थे। केजरीवाल ने दावा किया था कि सीएम फेस के लिए 21 लाख मैसेज आए हैं जबकि 24 घंटे भी नंबर चले तो उसपर 5 हजार से ज्यादा मैसेज या कॉल रिसीव नहीं किए जा सकते हैं…ये एक तरह की धोखाधड़ी है। इसके लिए हम चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएंगे और मामले की जांच भी कराएंगे। सिद्धू ने कहा कि ऐसा धोखा करने के बाद केजरीवाल को पंजाब की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़े: Political News: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट की जारी, कहा सिद्धू को नहीं जीतने दूंगा

चुनाव के बाद सामने आएगा कांग्रेस का सीएम फेस

गौरतलब है कि आज ही पंजाब में कांग्रेस सरकार ने कहा कि वह चुनाव के बाद मुख्यमंत्री के चेहरे पर फैसला करेगी, हालांकि पार्टी नवजोत सिंह सिद्धू, चरणजीत सिंह चन्नी और सुनील जाखड़ के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी। वहीं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, जिन्होंने हाल ही में अपनी पार्टी शुरू की, ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए नवगठित पंजाब लोक कांग्रेस के 22 उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा की। इस बार पंजाब में बीजेपी, कांग्रेस और आप में बराबर की टक्कर होगी। हालांकि मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पार्टी भी होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version