दक्षिण मध्य रेलवे ने कल बुधवार को जानकारी दी कि एक युवक ने फर्जी कॉल करके कहा कि 2 यात्री ट्रेन में बम रख गए हैं। एससीआर के एक अधिकारी ने बताया कि जब इस मामले की जांच की गई तो कॉल फर्जी निकली। इसके बाद अधिकारियों की टीम ने रेलवे सुरक्षा बल और राजकीय रेलवे पुलिस के जवानों के साथ मिलकर फोन करने वाले का पता लगाया और उसे पकड़ लिया।

चेरलापल्ली में ट्रेनों को रोक दिया

एससीआर का कहना है कि 19 वर्षीय एक युवक ने पुलिस को फोन किया था और कहा था कि विशाखापटनम मुंबई एक्सप्रेस और भुवनेश्वर मुंबई एक्सप्रेस में बम है। एसपीआर ने इस पर कार्यवाही करते हुए तुरंत तेलंगना के काजीपेट और यहां चेरलापल्ली में ट्रेनों को रोक दिया गया। जांच में जब फर्जी कॉल का पता चला तो ट्रेनों का परिचालन फिर से शुरू करने की अनुमति दी गई।

यह भी पढ़े: Bhojpuri Video: नए गाने में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव की रोमांस केमिस्ट्री फैंस को आई पसंद

प्रतिक्रिया देखने के लिए फर्जी कॉल किया

एससीआर ने एक विज्ञप्ति में कहा कि अधिकारियों की टीम ने रेलवे सुरक्षा बल और राजकीय रेलवे पुलिस के जवानों के साथ मिलकर फर्जी कॉल करने वाले 19 वर्षीय युवक का पता लगाया। जिसकी पहचान बहादुरपल्ली के रूप में हुई है। दी गई विज्ञप्ति के अनुसार युवक ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने पुलिस की प्रतिक्रिया देखने के लिए फर्जी कॉल किया था। उसको कानूनी कार्यवाही के लिए जीपीआर को सौंप दिया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version